बहराइच में पेड़ से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के बहराइच में युवक व युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता पाया गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आशंका जताई जा रही है दोनों की हत्या कर शव पेड़ से लटका दिया गया है।

ये है पूरा मामला

मामला दरगाह थाना क्षेत्र के कटरा बहादुरगंज का है। यहां के निवासी प्रवेश राव ने बताया कि उसके 25 वर्षीय भाई अमरेश पुत्र रामलखन का गांव निवासी 20 वर्षीय संजू पुत्री नानमून से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाह रहे थे, लेकिन परिवारजन इसके विरोध में थे। बावजूद इसके दोनों का मिलना-जुलना बंद नहीं हुआ था। संजू के परिवारजन की मानें तो शुक्रवार देर रात घर का दरवाजा खुला देखकर घर में चोर आने की आशंका हुई, लेकिन जब पूरे घर में सब ठीक मिला तो पता चला कि उनकी बेटी घर से गायब है।

उधर, शनिवार सुबह संजू का शव गांव निवासी गंगादीन के खेत में लगे आम के पेड़ से लटका पाया गया। उसके बगल में ही अमरेश का भी शव लटका था। सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने जब प्रेमी युगल का शव पेंड़ से लटका देखा तो हतप्रभ रहे गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही एसओ मधुपनाथ मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एसओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com