बर्थडे पर सचिन की यारी, बोले- कांबली तुम जियो हजारों साल

बर्थडे पर सचिन की यारी, बोले- कांबली तुम जियो हजारों साल

टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने बचपन के दोस्त और पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली को उनके 46वें जन्मदिन पर बधाई दी.बर्थडे पर सचिन की यारी, बोले- कांबली तुम जियो हजारों साल

सचिन ने अपने यार कांबली को कुछ इस अंदाज में विश किया, जिससे ये बिलकुल नहीं लगा कि कभी इन दो दोस्तों के बीच किसी भी तरह का कोई मनमुटाव भी था.

सचिन ने सोशल मीडिया पर अपनी और विनोद कांबली की एक पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम जियो हजारों साल, साल के दिन हों हजार. विनोद कांबली आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.’ 

सचिन ने बदली कांबली की जिंदगी

आपको बता दें कि सचिन और कांबली के बीच दोस्ती के रिश्ते सुधर चुके हैं और अब इन दो दोस्तों के बीच काफी बातचीत भी होती है. हाल ही में अपनी क्रिकेट एकेडमी की लॉन्चिंग के मौके पर कांबली ने ये बताया था कि उन्होंने कोचिंग की जिम्मेदारी अपने दोस्त सचिन तेंदुलकर के कहने पर संभाली.

कांबली ने कहा, कि ‘सचिन तेंदुलकर को पता है कि मुझे क्रिकेट से कितना प्यार है. इसलिए उन्होंने मुझसे कहा कि कोचिंग क्यों नहीं शुरू करते. मुझे उन्होंने एक बार फिर से क्रिकेट फील्ड पर लौटने के लिए कहा.’ 

दो दोस्तों की रिकॉर्ड पार्टनरशिप

बता दें कि सचिन और कांबली ने हैरिस शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में आजाद मैदान में सेंट जेवियर्स (फोर्ट) के खिलाफ तीसरे विकेट पर 664 रन की अटूट साझेदारी की थी.

इस साझेदारी के कुछ साल बाद दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम में भी आ गए. उस मैच में तेंदुलकर ने नाबाद 326 रन बनाए थे, जबकि कांबली ने 349 रन बनाए थे और वह भी आउट नहीं हुए थे.

विनोद कांबली ने भारत के लिए 17 टेस्ट और 104 वनडे मैच खेले हैं. कांबली ने टेस्ट क्रिकेट में 54.20 के औसत से 1084 रन और वनडे में करीब 33 के औसत से 2477 रन हैं. उन्होंने टेस्ट में 4 और वनडे में 2 शतक भी जमाए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com