बर्थडे पर आधी रात पर शाह रुख खान ने पूरी की फैंस की मन्नत

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार शाह रुख खान 2 नवंबर यानी आज अपना 58वां बर्थडे मना रहे हैं। शाह रुख खान के जन्मदिन को लेकर उनके फैंस में हमेशा से काफी एक्साइटमेंट देखी जाती है।

बीती रात को किंग खान के जन्मदिन के मौके पर उनकी एक झलक पाने के लिए भारी तादाद में फैंस का जमावड़ा शाह रुख खान के घर मन्नत के बाहर लगा रखा है। ऐसे में ‘जवान’ (Jawan) फिल्म एक्टर ने अपने फैंस को निराश न करते हुए आधी रात में उन्हें अपनी झलक दिखाई है।
आधी रात में फैंस को देखने को मिली शाह रुख की झलक
हर बार देखा जाता है कि शाह रुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके प्रशंसक देर रात तक उनके घर के बाहर एकजुट होते हैं। अपने फेवरेट अभिनेता के दीदार के लिए ये फैंस पूरे दिन इंतजार करते हैं। इनकी दिवानगी की हद तो ये है कि रात को 12 बजे के बाद भी उनके घर के भारी संख्या में मौजूद रहते हैं। ऐसे में भला अपने फैंस का दिल शाह रुख खान कैसे तोड़ सकते हैं।
बर्थडे के खास मौके पर शाह रुख देर रात अपने घर मन्नत की बालकनी में आए। सेलेब्स फोटोग्राफर पल्लव पालीवाल की तरफ से शेयर की गईं इन फोटो में आप देख सकते हैं कि किंग खान मन्नत की बालकनी में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने ब्लैक टी शर्ट और कैप सिर पर लगा रखी है।
तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि शाह रुख खान अपनी लाइफ के इस खास दिन पर फैंस की भीड़ और उनकी तरफ से मिले प्यार को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं और इतना ही नहीं उन्होंने सभी को धन्यवाद भी किया है। शाह रुख की ये लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं।

फैंस के लिए शाह रुख खान ने लिखी ये बात
इसके अलावा शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फैंस का शुक्रियादा करते हुए ट्वीट में लिखा है- ”यह अश्विसनीय है कि देर रात भारी संख्या में मौजूद इतने सारे लोग आप मुझे शुभकामनाएं दे रहे हैं। मैं महज एक एक्टर हूं,
सच बताऊं तो मुझे इस बात की सबसे ज्यादा खुशी है कि मैं आपको थोड़ा बहुत एंटरटेन कर पाता हूं। आपका प्यार मेरा लिए बेहद अनमोल है। धन्यवाद आपका जो मुझे इसे लायक समझते हैं कि मैं आप सब का मनोरंजन कर सकूं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com