बयान: जिन्होंने मुझे वोट नहीं दिया, उन्हें रुला न दिया तो मेरा नाम … नहीं, अब कैसे बचेगी भाजपा सरकार

मध्य प्रदेश की पूर्व बीजेपी मंत्री अर्चना चिटनीस का, जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिन्होंने भी मेरे और मेरी पार्टी के विरोध में काम किया है, वो लोग कल रात को सो नहीं पाए होंगे, जिसने किसी के बहकावे में आकर, मुझे वोट नहीं दिया है, उनको रुला न दिया तो मेरा नाम चिटनीस नहीं, वे जरूर पछताएंगे. ये कहना है

बताया जा रहा है कि अर्चना चिटनीस ने बुधवार रात शहर के कमल चौराहे पर एक सभा आयोजित की थी, यह वीडियो उसी सभा का है. इस सभा में चिटनीस कह रही हैं की मंत्री पूर्व हो सकता है, सांसद पूर्व हो सकता है, प्रदेशाध्यक्ष पूर्व हो सकता है, लेकिन बहन कभी भी पूर्व नहीं हो सकती, जिनकी दुर्भावना, बेवकूफी के कारण सरकार नहीं बन पाई, मैं ये नहीं कहती कि उनको माफ करो, लेकिन यह कहती हूँ मर्यादा का उल्लंघन मत करो, आपको कोई डरा नहीं पाएगा.

इस पोर्न के हैं दो प्राइवेट पार्ट, पोर्न इंडस्ट्री से आया इतने डॉलर का ऑफर, जानकर उड जायेगें होश

उन्होंने कहा कि किसी ने अफवाह उड़ा दी कि मुझे हार्ट अटैक आ गया है, बुरहानपुर से इंदौर और फिर दिल्ली भेजा गया है. आपको बता दें कि इस सभा में नंदू भैया मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए थे. हालांकि पूर्व मंत्री ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसपर अपनी सफाई दी है, उनका कहना है कि मैंने धमकी नहीं दी, प्यार से सेवा करने की बात की थी, जिसे गलत समझ लिया गया, मेरी बात का अधूरा हिस्सा ही लिया गया है, बाकी हिस्सा एडिट कर दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com