बम्पर डाटा फ्री में देगा, एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस की खरीदी पर…

4G हॉटस्पॉट डिवाइस के दाम को रिवाइज ग्राहकों को लुभाने के लिए एयरटेल ने पिछले दिनों किया था. अब एयरटेल ने अपने 4G हॉटस्पॉट डिवाइस के बायर्स के लिए नया डेटा बेनेफिट पेश किया है.

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए दो नए प्लान लेकर आया है. इन दो नए प्लान को लाने से पहले एयरटेल अपने 4G हॉटस्पॉट डिवाइस के यूजर्स को केवल 399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा था, जिसमें हर महीने 50GB डेटा दिया जा रहा था. महीना खत्म होने से पहले डेटा खत्म होने पर स्पीड घटकर 80kbps रह जाती थी. एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस को 1,500 रुपये में एयरटेल के दो नए प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान का फायदा उठा सकते है. इंफीनिटी पोस्टपेड प्लान एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस के साथ 499 रुपये मे उपलब्ध कराया है. इस प्लान में ग्राहकों को महीने में 75GB डेटा दिया जा रहा है. अगर आप महीने से पहले यह डेटा खत्म कर देते हैं तो स्पीड घटकर 80Kbps रह जाएगी. इस डेटा बेनेफिट्स का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को अपना हॉटस्पॉट नंबर 499 रुपये के इंफीनिटी पोस्टपेड प्लान के साथ रिचार्ज कराना होगा.

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस के यूजर्स के लिए दूसरा विकल्प भी उपलब्ध है. इसमें यूजर्स को प्रीपेड प्लान रिचार्ज कराना होगा. इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा और इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन होगी. स्पीड घटकर 80Kbps  डेटा खत्म होने के बाद रहा जाएंगी. अपना फोन, लैपटॉप और टैबलेट जैसे दूसरे डिवाइस कनेक्ट एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस से आप  कर सकते हैं. इस हॉटस्पॉट डिवाइस से आप एक बार में 10 तक डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं. इस डिवाइस में 1,500 mAh की बैटरी दी गई है, यूजर्स को 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है. एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस ऑटोमैटिक स्विचिंग की सुविधा के साथ आता है. 4G नेटवर्क उपलब्ध नहीं है तो आप 3G में स्विच कर सकते हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com