बदलाव का वक्त आ गया अब पंजाब की जनता 5 साल के लिए ऐसे लोगों को सत्ता सौंपेगी जो कि उनकी सेवा करें: नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक बार फिर से सरकार और सिस्टम पर निशाना साधा है. नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल “जीतेगा पंजाब” पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है.

इसमें वे बिना किसी का नाम लिए सत्ता में बैठे लोगों पर निशाना साधते हुए पंजाब के आम लोगों को बता रहे हैं कि ये राज उनके दिए टैक्स और खून-पसीने की गाढ़ी कमाई से चलता है.

सिद्धू ने कहा है कि टैक्स के रूप में दिया जा रहा पैसा उन्हें वापस मिलना चाहिए ना कि जूती बनकर उनके सिर पर ही आकर लगना चाहिए. सिद्धू ने कहा है कि अब वक्त में बदलाव का आ गया है और उन्हें उम्मीद है कि पंजाब की जनता बदलाव करेगी और 5 साल के लिए ऐसे लोगों को सत्ता सौंपेगी जो कि उनकी सेवा करें ना कि उनके सिर पर बैठकर राज करें.

अभी कुछ दिन पहले भी सिद्धू ने केंद्र और पंजाब सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से देश में हो रहे कोरोना टेस्ट पर सवाल उठाए थे और दक्षिण कोरिया का मॉडल अपनाने का सुझाव दिया था. सिद्धू ने कहा कि 133 करोड़ आबादी में अबतक सिर्फ 1 लाख 14 हजार के आस-पास ही टेस्ट हुए हैं, जो काफी कम हैं.

नवजोत सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल “जीतेगा पंजाब” पर वीडियो जारी कर कहा था कि वे कोरोना वायरस को लेकर पंजाब के लोगों से बातचीत कर रहे हैं.

इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि दक्षिण कोरिया ने लगातार टेस्टिंग करके अपने देश में फैल रहे कोरोना वायरस के ग्राफ को रोक दिया, जबकि सिंगापुर जैसे देशों ने भी वैसा ही किया.

कांग्रेस नेता सिद्धू ने कहा कि हमारे देश में करीब 133 करोड़ की आबादी होने के बावजूद अब तक सिर्फ 1 लाख 14 हजार के आसपास ही टेस्ट हुए हैं और पंजाब की तीन करोड़ आबादी में अब तक सिर्फ 2500 टेस्ट किए गए हैं.

उन्होंने कहा कि दक्षिण कोरिया-सिंगापुर में लगातार टेस्ट होने की वजह से कोरोना के मामलों को रोक दिया. बुधवार को जारी अपने वीडियो में उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारे में पंजाब की जनता से बदलाव की मांग कर गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com