बच्चों को बचाने के प्रयास में खेत में उतरी बस, बाल-बाल बचे यात्री

 Road Accident in Ambikapur रघुनाथपुर -धौरपुर मार्ग पर लुंड्रा के समीप तीन बच्चों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई बस सड़क किनारे खेत में उतर गई। इस दुर्घटना में बस में सवार सभी यात्री बाल-बाल बचे कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आई है। घटना के बाद यात्रियों में अफरा तफरी मच गई थी। बताया जा रहा है कि अंबिकापुर से धौरपुर जा रही बस लुंड्रा के समीप पहुंची थी। तभी सड़क पर तीन बच्चे अचानक आ गए ,उन्हें देख चालक ने आनन-फानन में बस को रोकने का प्रयास किया लेकिन हड़बड़ी में चालक का बस पर नियंत्रण नहीं रहा और बस सीधे सड़क से नीचे खेत में उतर गई। तीनों बच्चे तो सुरक्षित बच गए, लेकिन यात्रियों में अफरा तफरी मच गई।

सभी बस से उतरकर चालक को कोसने लगे। गांव वालों की भी भीड़ मौके पर जमा हो गई । किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं आने से सभी ने राहत की सांस ली। विदित हो कि रघुनाथपुर से लुंड्रा होते धौरपुर जाने वाला मार्ग एकांगी है और सड़क की हालत भी ठीक नहीं है।

दो भारी वाहनों के आमने- सामने आ जाने पर क्रासिंग में भी दिक्कतें आती है। इस मार्ग के चौड़ीकरण और नव निर्माण की मांग लंबे समय से की जा रही है लेकिन अभी तक कोई पहल नहीं हुई है। सड़क किनारे दोनों ओर घनी आबादी वाले क्षेत्र हैं । वाहनों के दबाव के कारण अक्सर ऐसी दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है। बहरहाल, बस की गति धीमी होने से बड़ी दुर्घटना टल गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com