बच्चों के मुंडन संस्कार में ससुराल आया था दामाद, बहस में नाराज हुआ तो खुद को मारी गोली

बच्चों के मुंडन संस्कार में ससुराल आया था दामाद, बहस में नाराज हुआ तो खुद को मारी गोली

एक शख्‍स ससुराल में अपने बच्‍चों का मुंडन कराने गया तो वहां ससुराल वालों से किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस बात से नाराज दामाद ने खुद को गोली मार ली. यह सनसनीखेज मामला उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का है. (बाराबंंकी से सैैयद रेहान मुस्‍तफा की र‍ि‍पोर्ट)

बाराबंकी में अपने बच्चो का मुंडन संस्कार करवाने सुसराल आये युवक का पत्नी और सुसराल वालों से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि युवक ने खुद को
गोली मार ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज जारी है.

मामला बाराबंकी के थाना लोनी कटरा के जगतखेड़ा गांव का है जहां घुंघटैर निवासी अक्षय अपने दोनों बच्चों का मुंडन संस्कार करवाने ससुराल आया था. यहां पत्नी और ससुराल वालों से किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई जिस पर नाराज़ अक्षय ने तमंचे से खुद को गोली मार ली.

पुलिस के अनुसार, युवक का पत्नी से घरेलू विवाद था. वह ससुराल में अपने बच्चों का मुंडन करवाने आया था जिसको लेकर विवाद बढ़ा और खुद को गोली मार ली.

प्रभारी पुलिस अधीक्षक आर.एस.गौतम ने बताया कि युवक का अपनी ससुराल में कुछ विवाद था जिसको लेकर खुद को गोली मार ली है. घायल युवक के ससुर ने पुलिस को बताया कि युवक ने ससुुराल वालों को फंसाने के लिए खुद को गोली मार ली. घायल को हॉस्‍प‍िटल में एडमिट करवाया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com