बच्चों की मौत के वक़्त ये शख्स हॉस्पिटल में मौजूद था, जिसके चलते गयी है बेगुनाह बच्चों की जान...

बच्चों की मौत के वक़्त ये शख्स हॉस्पिटल में मौजूद था, जिसके चलते गयी है बेगुनाह बच्चों की जान…

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक दुखद घटना हुई. बाब राघव दास मेडिकल कॉलेज में लगभग 48 घंटे में 36 मासूमों की जान चली गई और मासूमों की मौत की ये संख्या अब 60 से भी ऊपर बताई जा रही है.बच्चों की मौत के वक़्त ये शख्स हॉस्पिटल में मौजूद था, जिसके चलते गयी है बेगुनाह बच्चों की जान...पाकिस्तान में POK के लोगों ने फहराया तिरंगा, बोले-भारत का है POK और दिल से…

आपको ये जानकर हैरानी होगी की तीन दिन पहले ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहाँ का दौरा किया था. उनके इस दौरे के बाद भी अस्पताल प्रशासन ने कोई सुधार नहीं किया उनका लापरवाही भरा रवैया जैसा था वैसा ही बना रहा. इस लापरवाही का अस्पताल प्रशासन पर तो कोई फर्क नहीं पड़ा लेकिन उनकी इस लापरवाही से कई मासूमों की जान चली गई. हालांकि अस्पताल प्रशासन ऑक्सीजन सप्लाई रुकने से मौत की बात को सिरे से नकार रहा है.

गोरखपुर में बच्चों की मौत के बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया है. बच्चों की मौत से ये बात तो साफ़ हो गई है कि यूपी के अस्पतालों की हालत बहुत खराब है नहीं तो इतनी बड़ी संख्या में बच्चों की मौत होना संभव नहीं है. अब तक मौत का कारण लापरवाही को माना जा रहा है. इस घटना के बाद सूत्रों ने बताया है कि अभी भी अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई की भारी कमी है.

इन बच्चों की मौत से राजनीति गरमा गई है.हर तरफ से योगी सरकार को अलोचनाओ का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में दिल्ली के चांदनी चौक से आप पार्टी विधायक अलका लांबा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

अलका लांबा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ को इन बच्चों की मौत का ज़िम्मेदार ठहराया है.ट्वीट करते हुए अलका लंबा ने लिखा की योगी आदित्यनाथ के हॉस्पिटल में जाने से ही यह हादसा हुआ है उनके कदम अशुभ है इसलिए ही इन बच्चों को अपनी जान गवानी पड़ी.

हालांकि ट्वीट में करते समय अलका ने कही भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम नहीं लिखा है. लेकिन उन्होंने सीएम योगी का एक ट्वीट अपने अकाउंट में रिट्वीट करते हुआ यह आरोप लगाए है.आप पार्टी की नेता  अलका लांबा ने ट्वीट कर लिखा, ‘ये सब उस हॉस्पिटल में उस ढोंगी आदमी के अशुभ कदम पड़ने के बाद हुआ है .उनके जाने के बाद पूरे हॉस्पिटल को गाय के मूत्र से धोना चाहिये था और उसके बाद वन्देमातरम् होना चाहिए था.’

दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के CM के जिस ट्वीट को रिट्वीट किया है उसमें योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘आज मैंने गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में जाकर वहां मरीजों के सेहत की जानकारी ली है. ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने 2 तस्वीरें भी डाली थी. जिसमें मुख्यमत्री योगी हॉस्पिटल में मौजूद मरीजों से बात करते हुए दिख रहे है.

अलका लांबा के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इस हादसे को लेकर अपनी राय दी हैं. कई लोगों ने बीजेपी सरकार को बच्चों की मौत के लिए दोषी माना है. शख्स ने कहा कि सरकार करोड़ों रुपये के विधायक तो खरीद सकती है लेकिन सरकार के पास हॉस्पिटल में मर रहे बच्चों के लिए ऑक्सीजन खरीदने के पैसे नहीं थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com