बच्चा चोरी के शक में लोगों ने युवक को जमकर पीटा, हालत गंभीर

बागपत :- एक तरफ जहां बच्चा चोरी होने के मामले आये दिन सामने आ रहे है तो वहीं ऐसे में माहौल खराब करने के लिए अफवाहें भी फैलाई जा रही है और बेकसूरों के साथ भीड़ द्वारा पिटाई की जा रही है।

 

ताजा मामला बागपत जिले का है जहां बच्चा चोर होने शक में भीड़ ने एक युवक को बेरहमी से पीट पीटकर अधमरा कर दिया ओर वहीं जब युवक को बचाने पहुंची पुलिस के साथ भी भीड़ ने पुलिस जीप का घेराव करते हुए पुलिसकर्मियों के साथ भी हाथापाई की है।

फिलहाल पुलिस कुछ स्थानीय लोगो की मदद से युवक को भीड़ से बचाकर टाने ले आई है और अधिकारी पूरे मामले की तफ्तीश में जुटे है वही एएसपी बागपत का कहना है कि बच्चा चोरी की कोई शिकायत नही मिली है अफवाहें फैलाई जा रही है इसलिए लोगो से अपील है कि किसी के बहकावे में आकर कानून अपने हाथ मे न लें।

दरअसल आपको बता दे कि मामला कोतवाली बागपत इलाके का है जहां पर मुगलपुरा मोहल्ले में क्षेत्र में बच्चा चोरी की शक में सैंकड़ो लोगो की भीड़ ने एक युवक को पकड़ लिया ओर भीड़ ने उसे बाज़ारो में दौड़ा – दौड़ाकर पीटते हुए अधमरा कर दिया जिसकी सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस युवक को भीड़ से बचाने के लिए पहुंची तो आक्रोशित भीड़ ने पुलिस की जीप को ही घेर लिया और पुलिसकर्मियों के साथ भी जमकर हाथापाई तो बेबस सी नजर आ रही पुलिस स्थानीय कुछ लोगों की मदद से युवक को भीड़ बचाकर थाने में लेकर पहुंची और पीड़ित युवक से पूछताछ में जुटी है।

बताया ये जा रहा है कि पीड़ित युवक का नाम परवीन है जो कस्बा अमीनगर सराय में रहकर राजमिस्त्री का काम करता है और वह काम की तलाश में बागपत शहर में घूम रहा था जिसे भीड़ ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया था वही एएसपी बागपत का कहना है कि सूचना पर थाना पुलिस मौके पर गई।

लेकिन वह ऐसी कोई बच्चा चोरी होने वाली कोई शिकायत नही मिली अफवाहें फैलाकर माहौल खराब करने की कोशिशे की जा रही है और हम लगातार लोगो से अपील कर रहे है कि अफवाहों पर ध्यान न दें और कानून अपने हाथ मे न लें सिर्फ अफवाह फैलाई जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com