बंद हो रही GOOGLE की ये 3 लोकप्रिय सर्विस…

गूगल की 3 सबसे लोकप्रिय सेवा अब बंद होने की कगार पर है. कंपनी ने खुद इन्हे बंद करने का फैसला ले लिया है. ये सभी सेवाएं इस साल में बंद हो जाएगी.आइए जानते है उनके बारे में…

Google Plus

गूगल की यह मश्हूर सेवा भी इस साल बंद हो जाएगी. इस संबंध में जानकारी 2018 में ही आ गई थी. Google Plus को गूगल ने बदन होने के बाजरे में जानकारी अक्टूबर 2018 में दे दी थी. खबर है कि Google+ में एक बग होने की खबर सामने आई थी, जिसके चलते करीब 5.2 करोड़ का पर्सनल डाटा प्रभावित पाया गया. जिसके चलते अब यह सेवा बंद होगी.

इन जगहों पर लड़कें लगाते हैं परफ्यूम तभी लड़कियां हो जाती मदहोश…

Google Inbox

गूगल की एक और सर्विस Google Inbox भी बंद होने की कगार पर है. इसे कंपनी ने 2014 में लॉन्च किया गया था. वहीं इस सर्विस का मुख्य फोकस स्मार्टर इमेल मैनेजमेंट एक्सपीरियंस था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसमें बंडल ग्रुपिंग रिसिपेंट्स, स्टेटमेंट्स और मैसेज जैसै फीचर्स आपको मिलते हैं. यह मार्च 2019 में बंद हो जाएगी.

Google Allo

इस सर्विस का भी गूगल को कोई फायदा नहीं पहुंचा और अब कंपनी ने इसे बदन करने की ठान ली है. आपको बता दें कि इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप Allo को Google ने वर्ष 2016 में लॉन्च किया था और अब यह सेवा भी मार्च 2019 में बंद हो जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com