फ्लिपकार्ट पर Diwali में 1000 रुपये से कम कीमत के ये हैं बेस्ट वायरलेस इयरबड्स, देखें पूरी लिस्ट

Flipkart की Big Diwali सेल चल रही है। इस सेल में ज्यादातर टेक कंपनियों के प्रीमियम वायरलेस इयरबड्स कम कीमत पर उपलब्ध हैं। अगर आप नए इयरबड्स खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपको यहां कुछ शानदार वायरलेस इयरफोन के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप 1,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं इन प्रीमियम वायरलेस इयरबड्स के बारे में…

Boom Buds

कीमत : 799 रुपये

Boom Buds में वॉइस असिस्टेंट फीचर दिया गया है। साथ ही इन इयरबड्स में पावरफुल बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 9 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके अलावा इन इयरबड्स को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरबड्स वॉटर-प्रूफ हैं।    

Portronics Harmonics Twins 22

कीमत : 799 रुपये

Portronics Harmonics Twins 22 इयरबड्स में माइक्रोफोन दिया गया है। इसके साथ ही इन इयरबड्स में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 3 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके अलावा इन इयरबड्स को कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 मिला है।

WeCool M-M1  

कीमत : 949 रुपये 

WeCool M-M1 इयरबड्स का डिजाइन अल्ट्रा स्टाइलिश और स्लीक है। इन इयरबड्स के चार्जिंग बॉक्स में डिजिटल डिस्प्ले बैटरी इंडिकेटर दिया गया है। इसके अलावा इन इयरबड्स को वॉइस असिस्टेंट से लेकर बटन तक का सपोर्ट मिला है, जिसके जरिए यूजर्स म्यूजिक प्ले/पॉज और कॉल पिक/कट कर सकते हैं। वहीं, इन इयरबड्स को IPX5 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरबड्स वॉटर-प्रूफ हैं।

Mivi DuoPods M20 

कीमत : 999 रुपये 

Mivi DuoPods M20 में शानदार साउंड के लिए बास की सुविधा दी गई है। इसके साथ ही इन इयरबड्स में गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस इयरबड में टच कंट्रोल के साथ दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, यह इयरबड्स ब्लैक, ब्लू, रेड और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

PTron Bassbuds Evo

कीमत : 999 रुपये

PTron Bassbuds Evo इयरबड्स का लुक काफी अच्छा है। यह इयरबड्स ब्लैक+रेड और ब्लैक+येलो कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। फीचर्स की बात करें तो इन इयरबड्स में 300mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इन इयरबड्स को बिल्ट-इन माइक और टच कंट्रोल का सपोर्ट मिला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com