फ्लिपकार्ट ऑफिस में फिल्मी अंदाज में हुई लाखों की लूट, सीसीटीवी में हुआ कैद

फ्लिपकार्ट ऑफिस में फिल्मी अंदाज में हुई लाखों की लूट, सीसीटीवी में हुआ कैद

रामपुर: रामपुर जिले के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के ज्वाला नगर में ऑनलाइन काम करने वाली फ्लिपकार्ट कंपनी के दफ्तर में घुसे पांच नकाबपोश बदमाशों ने तमंचों के बल पर फिल्मी अंदाज में लाखों की डकैती की वारदात को अंजाम दिया। दो बाइकों पर आए बदमाश नौ लाख रुपये कैश लूट ले गए। परिसर में मौजूद सीसीटीवी में डकैतों की गतिविधि कैद हुई है लेकिन नकाब के कारण चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं। मौके पर पहुंचे एसपी शगुन गौतम ने पुलिस को वारदात का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

ज्वालानगर में टंकी के पास कुछ समय पहले ही में एक ऑनलाइन शिपिंग कंपनी का दफ्तर खुला है। त्योहारी सीजन होने की वजह से कंपनी के पास काफी आर्डर भी आ रहे हैं। शनिवार की रात दस बजे के बाद कंपनी के कर्मचारी हिसाब-किताब कर रहे थे। इस दौरान दो बाइकों पर सवार पांच नकाबपोश बदमाश कंपनी के कार्यालय में घुस आए। कंपनी के दफ्तर में मौजूद कर्मचारियों का कहना है कि पांचों के पास तमंचे थे। तमंचे से धमकाते हुए उन्हें एक ओर बैठा दिया और दफ्तर में मौजूद नौ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

वहीं बदमाशों के भागने के बाद कर्मचारियों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी। सिविल लाइंस कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास चेकिंग शुरू कराई।

इस बीच एसपी शगुन गौतम, एएसपी अरुण कुमार भी मौके पर पहुंच गए। अफसरों ने कर्मचारियों से वारदात के बारे में पूरी जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि बदमाश कंपनी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। जल्द ही पहचान कर वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

हर चौक पर पुलिस फिर भी भाग गए बदमाश-

त्योहारी माहौल में शहर में हर चौक पर पुलिस की तैनाती है। पुलिस दोपहिया और चौपहिया वाहनों की चेकिंग भी आजकल लगभग रोज करती है। पुलिस गश्त भी जारी है। इसके बाद बाइक सवार पांच बदमाशों के सिविल लाइंस क्षेत्र के दफ्तर में घुसकर नौ लाख कैश लूटकर भाग जाना हर तरफ चर्चा में है। पुलिस ने चेकिंग बढ़ाने के साथ नज़दीकी ज़िलों की पुलिस को भी सूचना दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com