फोल्डेबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Galaxy Z Flip, जल्द हो रहा है लॉन्च

ऑस्कर्स सेरमनी के दौरान सैमसंग के अगले फोल्डेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन Galaxy Z Flip की पहली झलक देखने को मिली. दरअसल यहां इस स्मार्टफोन का विज्ञापन चलाया गया है.

कुछ हफ्तों से Galaxy Z Flip के बारे में खबरें आती रही हैं और इसके फीचर्स लीक हुए हैं. ये स्मार्टफोन Galaxy Fold से काफी अलग है और ये Moto Razr के नए वेरिएंट जैसा ही फोल्ड होता है.

11 फरवरी को सैमसंग का Unpacked इवेंट है. इस दौरान कंपनी Galaxy S20 सीरीज लॉन्च करेगी और इसके साथ एक फोल्डेबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Galaxy Z Flip भी लॉन्च किया जाएगा.

इस विज्ञापन से ये साफ है कि ये पूरी तरह से मुड़ने वाला स्मार्टफोन है. इसमें सेकंडरी डिस्प्ले भी दी गई है जो पूरी तरह से फोल्ड होने के बाद काम करती है. इनकमिंग कॉल के दौरान सेकेंडरी स्क्रीन पर आप कॉलर आईडी देख पाएंगे. यहां से आप रिप्लाई भी कर सकते हैं.

इस विज्ञापन में ये भी  बताया गया है  कि वीडियो कॉल्स के लिए आप इस स्मार्टफोन को टेबल पर 90 डिग्री एंगल पर रख सकते हैं.  इस स्मार्टफोन के हार्डेवयर का जहां तक सवाल है, तो इसमें कंपनी Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर दे सकती है. इसमें दो प्राइमरी कैमरे दिए जाएंगे और 3,300mAh की बैटरी होगी.

इस स्मार्टफोन की कीमत 1,400 डॉलर रखी जा सकती है. सैमसंग का Galaxy Fold भारत में महंगे होने की वजह से पॉपुलैरिटी नहीं पा सका. अब देखना दिलचस्प होगा कि ये नया फोल्डेबल स्मार्टफोन को कंपनी भारत में लॉन्च करती है या नहीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com