फोरप्ले से ज्यादा आफ्टर प्ले होता है मजेदार ऐसे बनाएं सेक्स को बेस्ट

सेक्स की बात करें तो हर कोई इसे एन्जॉय करना चाहता है. लेकिन कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें ध्यान में भी रखा जाता है. इसी से आपकी सेक्स लाइफ अच्छी बनी रहती है और रोमांस कम नहीं होता. सेक्स में सबसे अहम लोग फोरप्ले को मानते हैं. लेकिन आपको बता दें कि आजकल सेक्स में आफ्टर प्ले का ज्यादा महत्व है. आप फोरप्ले और आफ्टरप्ले पर जितना ज्यादा ध्यान देंगे इंटरकोर्स का मजा उतना ही ज्यादा आएगा.

फोरप्ले तो बेस्ट है ही, लेकिन आफ्टर प्ले भी उतना ही जरुरी है. अगर फोरप्ले अच्छा है तो दोनों पार्टनर की उत्तेजना सही तरीके से बढ़ती है, फिजिकली और मेंटली- दोनों ही तरीके से दोनों पार्टनर स्टिम्यूलेट हो जाते हैं जिससे बेहतरीन इंटरकोर्स के लिए पेस तैयार होता है. जब भी सेक्स करें उसके बाद बेड के अलग-अलग कॉर्नर में जाकर ना सो जाएं बल्कि उसके बाद आप एन्जॉय कर सकते हैं. आप दोनों को अपने आफ्टरप्ले स्ट्रैटजी पर बहुत ज्यादा काम करने की जरूरत है.

इसमें आपको बता दें, आमतौर पर ऑर्गैज्म हासिल करने के बाद कडलिंग, टॉकिंग और स्पूनिंग जैसी चीजें बेहद अहमियत रखती हैं. सेक्स के बाद का टाइम आफ्टरप्ले के लिए रखें. पार्टनर के साथ प्यार भरी कुछ बातें करें, एक दूसरे को किस करें आदि. अगर आप चाहते हैं कि सेक्स के बाद भी पार्टनर के साथ आपका कनेक्ट और मजबूत बने तो आफ्टरप्ले पर कम से कम 20 मिनट जरूर लगाना चाहिए. इसी से आपका सेक्स सेशन बेहतरीन बन सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com