फोटोग्राफी का किंग Vivo V30e इस दिन होगा लॉन्च

वीवो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी Vivo V30e लॉन्च करने की तैयारियों में है। इस फोन को लेकर बीते कुछ दिनों से मार्केट में चर्चा चल रही है। कंपनी पिछले दिनों से फोन को लगातार टीज कर रही है। इसी कड़ी में कंपनी फोन की लॉन्च डेट से पर्दा हटा चुकी है।

वीवो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी Vivo V30e लॉन्च करने की तैयारियों में है।

इस फोन को लेकर बीते कुछ दिनों से मार्केट में चर्चा चल रही है। कंपनी पिछले दिनों से फोन को लगातार टीज कर रही है। इसी कड़ी में कंपनी फोन की लॉन्च डेट से पर्दा हटा चुकी है।

वीवो का नया फोन कब होगा लॉन्च

वीवो का नया फोन 2 मई को लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी ने इस फोन का लैंडिंग पेज लाइव कर दिया है। फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक खूबसूरत डिजाइन के साथ देखा जा रहा है। फोन को लॉन्च करने से पहले ही कंपनी ने कुछ स्पेक्स को लेकर हिंट दी है।

किन मायनों में खास होगा वीवो फोन

कैमरा

मालूम हो कि वीवो की वी सीरीज कैमरा स्पेक्स को लेकर खास मानी जाती है। ऐसे में एक बार फिर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कुछ खास लाने जा रही है।

फोन के कैमरा स्पेक्स को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक, डिवाइस 2x पोर्ट्रेट ऑरा लाइट के साथ लाया जा रहा है। फोन को जेम कट डिजाइन के साथ लाया जा रहा है।

फोन फोटोग्राफी के लिए एक स्टाइलिश डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। फोन सोनी प्रोफेशनल पोर्ट्रेट कैमरा Sony IMX882 Sensor के साथ लाया जा रहा है।

कलर ऑप्शन 

वीवो का फोन ग्राहकों के लिए दो कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है। इस फोन को ग्राहक इंडियन ट्रेडिशन की खास झलक के साथ वेलवेल रेड कलर में खरीद सकेंगे।

कंपनी का दावा है कि यह खास कलर हाई-क्लास टच के साथ रॉयल्टी का अहसास करवाएगा।

दूसरे कलर ऑप्शन की बात करें तो फोन सिल्क ब्लू ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। यह खास कलर सिल्क टच के साथ पीसफुल कम्फर्ट के साथ आपकी पसंद बन सकेगा।

इस डिजाइन के साथ नीले आकाश के नीचे क्रिस्टल झील की झलक दिखेगी।

इसके अलावा, इस फोन को कंपनी अल्ट्रा-स्लिम कर्व्ड डिस्प्ले और 5500mAh बैटरी के साथ ला रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com