फैंस ने पूछा ‘क्या पति को दीपिका ने रणवीर संग शेयर की फोटो …

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह बॉलीवुड के पावरफुल कपल में से एक माने जाते हैं. दोनों के जोड़ी को पर्दे पर हो या फिर असल जिंदगी में फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. दीपिका और रणवीर फिलहाल अपने-अपने काम में बिजी बताई जा रहे हैं और निजी जिंदगी के साथ प्रोफेशनल लाइफ को भी वे एंजॉय कर रहे हैं. लेकिन दोनों की एक पुरानी फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

तस्वीर में दीपिका-रणवीर एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं और इसमें जहां दीपिका खड़ी हैं तो वहीं रणवीर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान दीपिका द्वारा व्हाइट कलर का डिप नेक गाउन पहना गया है. जबकि रणवीर भी फॉर्मल लुक में नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- ‘हम’. दीपिका की तस्वीर पर फैंस के खूब लाइक्स भी आ रहे हैं और यही नहीं कृति सेनन और राजकुमार राव द्वारा भी इस तस्वीर को लाइक किया गया है और इस पर एक फैन ने कमेंट किया है कि- ‘रॉयल कपल’. वहीं एक दूसरे ने लिखा- ‘कपल गोल्स’. 
 
एक यूजर ने लिखा कि ‘मोहब्बत है इन दोनों से…आइडल कपल होने के साथ-साथ बेस्ट एक्टर्स.’ आपको जनकरे के लिए बता दें कि रणवीर सिंह फिलहाल लंदन में फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं और ऐसे में दीपिका की इस तस्वीर को देखकर एक फैन ने कमेंट कर पूछा है कि- ‘रणवीर को मिस कर रही हैं ? ‘ आपको यह भी बता दें कि यह तस्वीर इस साल मार्च की है जब हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड का आयोजन हुआ था. साथ ही बता दें कि फिल्म 83 में दीपिका पादुकोणे रणवीर की पत्नी का किरदार अदा करेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com