फैंस का इंतज़ार हुआ समाप्त, रुबीना और पारस छाबड़ा का नया गाना रिलीज़ हुआ

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक का म्यूजिक वीडियो ‘गलत’ आज सोशल मीडिया पर रिलीज किया जा चुका है। इस गाने में वो बिग बॉस 13 के चर्चित कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ दिखाई दे रही है। इस पंजाबी गीत को असीस कौर ने अपनी आवाज दी है और जिसके विकास, सनी विक और राज फतेहपुर ने मिलकर बनाया है।

इस गाने को रुबीना दिलैक ने आज अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, “गलत आज आखिरकार आपका है। हम बता दें कि” गाने की शुरुआत में दिखाया गया है कि पारस रुबीना से कुछ कागजात पर उनके दस्तखत लेते हैं। रुबीना को एहसास होता है कि उनके साथ कुछ गलत हो रहा है लेकिन वो पारस पर अपने भरोसे के चलते सवाल-जवाब नहीं करती हैं।

ये गाना एक कहानी है प्रेम, विश्वासघात का जिसमें रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा ने बहुत शानदार परफॉर्मेंस दिया है। गाने में दिखाया गया है कि किस तरह से पारस उन्हें किसी अन्य लड़की के लिए धोखा दे रहा हैं और उनका दिल तोड़ देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गाने के अंत में बहुत ड्रामा भी देखने को मिलता है जहां बात इतनी बिगड़ जाती है कि रुबीना और पारस बारी- बारी से एक दूसरे पर बंदूक भी तान देते हैं। इंटरनेट पर ये गाना आते ही खूब वायरल हो रहा है, इतना ही नहीं उनके फैंस इस गाने को बहुत पसंद भी कर रहे है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com