फेस्टिव सीजन सेल: Motorola और Lenovo के स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका

Motorola और Lenovo ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि 29 सितम्बर से शुरू Flipkart Big Billion Days Sale में कंपनी के कई नए स्मार्टफोन की कीमत पर 25% तक का डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है।

इस फेस्टिवल सीजन में अगर आप किसी अपने को स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो आपके पास कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन खरीदने का एक बेहतरीन मौका है। इस सेल में आपको हाल ही में लॉन्च हुए Motorola one action, Lenovo K10 Note और Lenovo Z6 Pro समेत कई स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध होंगे। 

इन स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट:

Motorola one action

Flipkart Big Billion Days Sale में Motorola one action की कीमत में Rs 2,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस फोन को Rs 11,999 में खरीद सकते हैं।

इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया है, जिसकी मुख्य खासियत इसमें दिया गया ultra-wide action कैमरा है। फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ CinemaVision डिस्प्ले मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 3,500एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Lenovo Z6 Pro

इस स्मार्टफोन की कीमत में भी Rs 2,000 की कीमत में कटौती की गई है जिसके बाद इसे Rs 31,999 में खरीद सकते हैं। जबकि इस फोन की ओरिजनल कीमत Rs 33,999 है। Lenovo Z6 Pro में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट अनलॉक सेंसर के साथ 4,000एमएएच की बैटरी मौजूद है। 

Lenovo A6 Note

इस स्मार्टफोन को Rs 7,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था जो कि Flipkart Big Billion Days Sale में Rs 6,999 में उपलब्ध होगा। फोन में 5 मेगापिक्सल का एआई सेल्फी कैमरा दिया गया है और इसमें 6.09 इंच का dewdrop डिस्प्ले मौजूद है। 

Lenovo Z6 Pro

क्वाड कैमरा सेटअप वाले इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 855 पर पेश किया गया है और इसमें डॉल्बी एटमॉस के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर दिया गया है।

Flipkart पर शुरू होने वाली Big Billion Days Sale में Lenovo Z6 Pro को Rs 31,999 की कीमत पर खरीद सकते हैं जबकि इसकी ओरिजनल कीमत Rs 33,999 है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com