फेसबुक का नया लोगो gif में जारी किया गया

Facebook का नया लोगो आ चुका है. कंपनी ने इस लोगो को एक खास मकसद से डिजाइन किया है. इस नए लोगो में सभी कैपिटल लेटर्स हैं. ऐसा नहीं है कि अब आपके फेसबुक ऐप या फेसबुक वेब का लोगो बदला दिखेगा. ये नया लोगो दरअसल कंपनी ने इसलिए लाया है ताकि इसे वॉट्सऐप, इंस्टा के पेरेंट कंपनी के तौर पर दिखा सके.

 

फेसबुक का नया लोगो gif में जारी किया गया है यानी ये मूविंग है. ये फ्लैट FACEBOOK लिखा है और कैपिटल लेटर्स हैं. चूंकि कंपनी ने इसका gif जारी किया है तो ये अलग अलग कलर से फेसबुक के प्रॉडक्ट्स को दर्शाता है.

ब्लू कलर फेसबुक के लिए, ग्रीन वॉट्सऐप के लिए और ऐसे ही पिंक जैसा कलर इंस्टाग्राम के लिए है. रिपोर्ट के मुताबिक Facebook के इस नए लोगो को अगले कुछ हफ्तों में यूज किया जाएग. कंपनी इसे मार्केटिंग और प्रोडक्ट्स के लिए यूज करेगी.

फेसबुक ने कुछ समय से अपने प्रोडक्ट्स – जैसे वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पर ‘by Facebook’ लिखना शुरू कर दिया है. इस लोगो को इसी जगह पर यूज किया जाएगा. शुरुआत में फेसबुक सोशल मीडिया के लिए जानी जाती थी, लेकिन धीरे धीरे फेसबुक को पेरेंट कंपनी के तौर पर स्थापित किया जा रहा है जिसके तहत कई प्रोडक्ट्स रहेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com