फिल्म 12th फेल को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ’12th फेल बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। 1 करोड़ से ओपनिंग करने वाली इस मूवी की कमाई हर दिन के साथ बढ़ रही है। IPS ऑफिसर मनोज कुमार बनकर विक्रांत मैसी ने अपने अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया है।

उनके काम को सराहना तो मिल ही रही है, लेकिन इसी के साथ थिएटर में मूवी को भरपूर दर्शक भी मिल रहे हैं। वीकेंड शनिवार और रविवार को 3 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली इस मूवी ने सोमवार को भी अच्छा खासा बिजनेस किया। अब तक इस मूवी ने कितनी टोटल कमाई की है, यहां पर देखें पूरा कलेक्शन-

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 12th फेल का सोमवार को जलवा रहा बरकरार

सोमवार को जहां बड़ी-बड़ी फिल्में वर्किंग डेज की वजह से बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर जाती हैं, तो वहीं 12 th फेल हार मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। मंडे को भी इस मूवी ने काफी अच्छा कलेक्शन हुआ। रविवार को लगभग सिंगल डे पर 3 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली इस मूवी ने 11वें दिन यानी कि मंडे को लगभग 1.46 करोड़ का बिजनेस किया।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने इंडिया में नेट अब तक 23.1 करोड़ की कमाई की है, जबकि ग्रॉस ये फिल्म 25.5 करोड़ कमा चुकी है।

वर्ल्डवाइड भी 12th फेल की अच्छी है रफ्तार

विक्रांत मैसी और पल्लवी लालवानी स्टारर कम बजट की इस मूवी की सफलता को देखते हुए इसे हिंदी के अलावा कन्नड़ और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया। हालांकि, उन दोनों भाषाओं में फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं है।

तेलुगु में जहां तीन दिन में सिर्फ 6 लाख कमाए, तो वहीं कन्नड़ में भी फिल्म महज 4 लाख ही अब तक कमाई कर पाई है। इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी 12th fail अच्छा बिजनेस कर रही है। 11 दिनों में विक्रांत मैसी की फिल्म ने दुनियाभर में 26.6 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ओवरसीज इस मूवी ने महज 1.1 करोड़ की कमाई अब तक की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com