फिर एक बार मोदी सरकार – योगी ने कहा- सभी की जुबान पर एक ही बात…

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी आदित्यनाथ का उड़नखटोला महोबा के डाकबंगला मैदान में उतरते ही सियासी पारा चढ़ गया। महोबा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करतेे हुए कहा कि अपने वोट की मार ऐसा मारिए कि एक चोट गंठबंधन को लगे और एक चोट कांग्रेस को तब सही बुंदेलखंडी आप कहलाएंगे।

 

 

सीएम ने पहले वीरों और वीरांगनाओं की धरती को नमन किया और इसके बाद शहर के डाकबंगला मैदान में चुनावी सभा में अपने संबोधन की शुरूआत की। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस का हाथ देश द्रोहियों के साथ है।

उन्होंने लोगों का आभार जताया कि इतनी धूप में भी हर ओर केसरिया लहरा रहा है। योगी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की 42 सीटों में से इस बार 30 सीटें भाजपा को मिल रही हैं। इसी तरह उड़ीसा, असम, त्रिपुरा, मेघालय आदि जगहों पर भाजपा की बंपर लहर है और अच्छी सीटें जीतकर हम आ रहे है। उन्होंने बीच-बीच में एक बार फिर मोदी सरकार के नारे भी लगवाए।

बुंदेलखंड का उन्होंने जिक्र किया और कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार बुंदेलखंड के प्रति गंभीर है और इसलिए यहां बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे, डिफेंस कोरीडोर की सौगात दी। बुंदेखंड का संपूर्ण विकास जल्द होने वाला है। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र से बस यही बात सामने आ रही है कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ। सपा बसपा गठबंधन को लेकर सीएम योगी ने कहा कि इनका कोई घोषणा पत्र नहीं है बस जो जितनी बोली लगाता है उसी का भला होता है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को करारा जवाब देने का यदि किसी ने काम किया तो वह केंद्र की भाजपा की मोदी सरकार ने। उन्होंने योजनाओं का बखान किया और बुंदेलखंड वासियों को विकास के प्रति आश्वस्त कर गए।

उन्होंने कहा कि पूरे देश मोदी की लहर है। सभी की जुबान पर एक ही बात है फिर एक बार मोदी सरकार। 2014 में मोदी जी का नाम था लेकिन 2019 में मोदी जी का काम भी है। उन्होंने कहा कि इन पांच सालों में बिना भेदभाव गरीब, महिला, किसान और युवाओं को योजनाओं का लाभ पहुंचाया गया। मोदी सरकार बनाने के लिए अद्भुत उत्साह पूरे देश में मिल रहा है, बुंदेलखंड में भी वही उत्साह देखने को मिल रहा है। 

योगी ने  कहा कि किसान सम्मान निधि में जो किसान लाभान्वित हुए हैं उन्हें छोड़कर जो किसान बच गए हैं उन किसानों को चुनाव के बाद लाभ पहुंचाया जाएगा। मोदी सरकार ने पांच वर्षों के अंदर विकास का एक विश्वास जगाया है। बुंदेलखंड का कोई भी गांव अब प्यासा नहीं रहेगा, हमारी सरकार बुंदेलखंड के लिए हम पेयजल योजना बना रहे हैं। विकास आपका अधिकार है। आप जो टैक्स देते हैं उससे आपका विकास होता है, लेकिन सपा-बसपा काल में ऐसा नहीं था। 

योगी ने कहा कि हमने हर गांव तक बिजली पहुंचाई है, लेकिन अगर कोई छूट गया होगा तो चुनाव के बाद वहां बिजली पहुंच जाएगी। कहा कि कांग्रेस के कुशासन के कारण 270 जिले आतंकवाद और नक्सलवाद से प्रभावित थे, लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद, नक्सलवाद घट कर 5-6 जिलों में रह गया है। एक बार मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं तो आतंकवाद और नक्सलवाद की अंत्येष्टि हो जाएगी। 

योगी ने कहा अन्ना प्रथा को रोकने के लिए हमारी सरकार ने काफी प्रयास किये हैं। चुनाव बाद इसकी फिर से समीक्षा करने जा रही है। हम गो संवर्धन के साथ गो संरक्षण भी करेंगेेे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com