फरवरी के पहले हफ्ते का राशिफल: यह सप्ताह आपके लिए निश्चित रूप से सुखद रहेगा

मेष राशि- सप्ताह के आरंभ से ही आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। जमीन जायदाद अथवा वाहन आदि का क्रय भी करना चाह रहे हों तो निर्णय लेने में शीघ्रता दिखाएं, साथ ही किसी महंगी वस्तु का क्रय भी करेंगे। रोजगार की दिशा में किया जा रहा प्रयास सार्थक रहेगा। स्थान परिवर्तन चाह रहे हों तो प्रयास आपके पक्ष में रहेगा। व्यापारिक वर्ग के लिए भी समय अनुकूल आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सप्ताह के सभी दिन अनुकूल।

वृषभ राशि- ग्रह गोचर में आया परिवर्तन आपको उच्चाभिलाषी बनाएगा, अधिकतर महत्वाकांक्षायें भी पूर्ण होंगी। सप्ताह का आरंभ बड़ी सफलता के साथ होगा। मध्य में कुछ पारिवारिक कलह एवं मानसिक तनाव रहेगा जिसके कारण आप अशांत रहेंगे। सप्ताहांत मान प्रतिष्ठा में वृद्धि लिए गए निर्णय सराहनीय परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से मेलजोल बनाकर रखें। 6 फरवरी का दिन कुछ अशुभ रहेगा।

मिथुन राशि- आपके लिए सप्ताह का आरंभ सुखद यात्राओं के साथ होगा। किसी महंगी वस्तु का सुख भी मिलेगा यदि वाहन आदि का क्रय भी करना चाह रहे हों तो बेहतरीन अवसर है लाभ उठाएं। सप्ताह के मध्य में पद और गरिमा के वृद्धि होगी नए अनुबंध की प्राप्ति के भी योग बनेंगे। विद्यार्थियों के लिए भी सप्ताह अनुकूल है परीक्षा में अच्छे अंक पाने के लिए और प्रयास करें, सप्ताह के सभी दिन शुभ।

कर्क राशि- आपके लिए सप्ताह का ग्रह गोचर बेहतरीन सफलता वाला सिद्ध होगा, यदि आप व्यापारी हैं तो आय के साधन बढ़ेंगे रुका हुआ धन आएगा कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी सप्ताह के मध्य में अधिक यात्राओं से अपव्यय होगा सावधान रहें। सप्ताह का अंत अंकुर ग्रह गोचर के साथ होगा, किसी भी तरह का बड़े से बड़ा कार्य आरंभ करना चाह रहे हों तो परिणाम आपके पक्ष में रहेगा। 7 तारीख अशुभ।

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए ग्रहगोचर बिल्कुल अनुकूल आया हुआ है कोई भी दिन अशुभ नहीं है। उच्चाधिकारियों से मधुर संबंध बनेंगे केंद्र अथवा राज्य सरकार के प्रमुख प्रतिष्ठानों में सर्विस हेतु आवेदन करना चाह रहे हो तो अवसर अच्छा है। नौकरी में पदोन्नति एवं मान सम्मान की वृद्धि होगी। माता पिता के स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें। विदेश यात्रा के योग। विदेशी नागरिकता के लिए आवेदन करना अशुभ।

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए सप्ताह किसी वरदान से कम नहीं है, सभी दिन आपके लिए शुभ रहेंगे। भाग्य उन्नति होगी, विदेशी व्यक्ति अथवा विदेशी कंपनियों से लाभ होगा। वीजा आदि का आवेदन करना भी शुभ रहेगा। सप्ताह के मध्य में कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आपके द्वारा किए गए कार्य एवं लिए गए निर्णय की सराहना होगी। शासन सत्ता का भरपूर उपयोग करें, सप्ताहांत आय में वृद्धि होगी रुका हुआ धन आएगा।

तुला राशि- सप्ताह का आरंभ कुछ मिलाजुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में षड्यंत्र का शिकार होने से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें, मध्य में कार्य विस्तार एवं उन्नति होगी। संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी, प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव का भी योग बन रहा है। विद्यार्थियों के लिए सप्ताह किसी वरदान से कम नहीं है। लाभ उठाएं। सप्ताहांत देशाटन का अवसर आएगा। नए लोगों से मेलजोल का परिणाम अच्छा रहेगा। 3 तारीख कुछ अशुभ।

वृश्चिक राशि- आपके लिए सप्ताह का आरंभ सुखद दांपत्य जीवन के साथ होगा। शादी विवाह की दिशा में किया जा रहा प्रयास सार्थक रहेगा। प्रेम विवाह का भी योग बन रहा है। दैनिक व्यापार करने वालों के लिए सप्ताह किसी वरदान से कम नहीं है किंतु मध्य में स्वास्थ्य संबंधी चिंता परेशान कर सकती है अथवा आपका दिया गया धन समय पर नहीं मिलने से चिंता बढ़ेगी। सप्ताहांत परिस्थितियां आपके पक्ष में होगी। 5 तारीख अशुभ।

धनु राशि- सप्ताह आपके लिए निश्चित रूप से सुखद रहेगा। संपूर्ण सप्ताह चंद्रमा के प्रभाव के फलस्वरूप का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। कोर्ट कचहरी के मामलों में आशा अनुरूप सफलता मिलेगी फिर भी गुप्त शत्रुओं से बचते रहे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मध्य और अंत और भी बेहतर जाएगा। विवाह की दिशा में किया जा रहा सार्थक रहेगा यदि प्रेम विवाह करना चाहे तो अच्छा है लाभ उठाएं। शिक्षा प्रतियोगिता में अच्छी सफलता मिलेगी सभी दिन शुभ।

मकर राशि- मकर राशि वालों के लिए भी सप्ताह बेहतरीन सफलता दायक सिद्ध होगा। आप जो भी निर्णय लेंगे उसी में कामयाबी मिलेगी। प्रेम विवाह के भी योग। संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी। व्यापारिक वर्ग के लिए भी सप्ताह सुखद परिणाम वाला रहेगा। आपका दिया गया धन वापस मिलेगा। शासन सत्ता का सदुपयोग करें। कोई भी कार्य रूका हो तो इसी सप्ताह समाधान निकालें। 7 तारीख कुछ अशुभ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com