प्लस साइज मॉडल ने फिर लगाई आग, देखें बिकिनी लुक

दोस्तों, आज तक आपने कई जीरो साइज मॉडल इंटरनेट पर देखी ही देखी होंगी लेकिन हम आपको जिस मॉडल से आज रूबरू कराने जा रहे है, उसके हॉट फिगर पर आप भी अपना दिल हार ही बैठेंगे. जी हाँ…इस मॉडल का हर कोई बेहद दीवाना रहता है और जब भी यह अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती है. मॉडल ने एक बार फिर से ऐसा ही कारनामा किया है. 

बता दें कि जैसे ही सोशल मीडिया पर यह मॉडल आती है, तहलका ही मच जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि हम आज आपसे यहां बात कर रहे है हॉट मॉडल Ashley graham के बारे में. फ़िलहाल जिनकी कातिलाना तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. 

इस मॉडल से जुड़ी एक खास बात यह है कि दुनियाभर में इस मॉडल की कातिलाना अदाओं की चर्चा खूब की जा रही हैं और इसने हर ओर फ़िलहाल तहलका मचा दिया है. जबकि मॉडल Ashley graham द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में तस्वीरें शेयर की जाती रही है और अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है. आप इन नई तस्वीरों में मॉडल का हुस्न साफ़ तौर से देख सकते हैं और फ़िलहाल इन्हे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इन फोटो पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स किए जा रहे हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com