प्रो कबड्डी - जयपुर पिंक पेंथर्स की पहले ही मैच में हुई हार, दबंग दिल्ली...

प्रो कबड्डी – जयपुर पिंक पेंथर्स की पहले ही मैच में हुई हार, दबंग दिल्ली…

नई दिल्ली : प्रो कबड्डी लीग का सीजन पांच का आगाज शुक्रवार को हैदराबाद से शुरू हुआ. जहा लोगो को सालभर से इंतजार था वो इंतजार ख़त्म हुआ. कल के महामुकाबले में दबंग दिल्ली ने जयपुर पिंक पेंथर्स को अपने पहले ही मैच के रोमांचक मुकाबले में पटकनी देते हुए 30 -26 से जीत दर्ज की.प्रो कबड्डी - जयपुर पिंक पेंथर्स की पहले ही मैच में हुई हार, दबंग दिल्ली...बड़ी खबर: बिहार में बड़ा सियासी तूफान… नितीश किसी भी वक्त उठा सकते है ये बड़ा कदम…

मैच की शुरुआत में दिल्ली बेहद कमजोर स्थिति में लग रही थी, जबकि जयपुर एक मजबूत स्थिति में थी. जयपुर ने शुरुआत में दिल्ली पे बढ़त लेते हुए 14 अंक अर्जित कर लिए थे परन्तु ये बढ़त आगे जारी नहीं रख पाए. हाफ टाइम तक दिल्ली जयपुर से सात अंको से पीछे चल रही थी, लेकिन दूसरे हाफ में दिल्ली के कप्तान मेराज शेख के ऑलराउंडर प्रदर्शन के बदौलत जल्द ही दिल्ली ने मैच को अपने नाम कर लिया. दूसरे हाफ में दिल्ली ने बहुत ही कड़ा मुकाबला करते हुए जयपुर पर बढ़त बनाना शुरू कर दिया और स्कोर को 15 -17 कर दिया और जल्द ही स्कोर को बराबर भी कर दिया.

दोनों ही टीमे एक एक पाइंट के किये शंघर्ष करने लगी. जैसे ही दिल्ली के मिराज ने जयपुर के कप्तान मंजीत को आउट किया वैसे ही दिल्ली आगे निकल गया और स्कोर 27 -21 कर दिया जिसके बाद दिल्ली पीछे नहीं रही और मैच जीत लिया. जहा दिल्ली ने रेड में 13 अंक तो डिफेंस में 12 अंक अर्जित किये साथ ही दो आलआउट के चार अंक, एक अंक अतिरिक्त ,वही जयपुर ने रेड में 15 अंक, डिफेंस में चार, दो आलआउट के. सीजन चार की रनअप जयपुर मेराज के सामने घुटने टेकती नजर आई जो कल के इस मैच में जीत के हीरो रहे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com