प्रेम-प्रसंग मामले में बीच बचाव करना शख्स को पड़ा गया भारी, बदमाशों ने की पत्थर से की हत्या, 6 गिरफ्तार

प्रेम-प्रसंग मामले में बीच बचाव करना शख्स को पड़ा गया भारी, बदमाशों ने की पत्थर से की हत्या, 6 गिरफ्तार

दिल्ली के कंझावला थाना इलाके में शौकत नाम के शख्स की हत्या मामले में पुलिस ने अंकित और उसके साथियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस की पकड़ में आए 6 में से दो नाबालिग हैं.

हत्या मामले में अब तक 6 लोग गिरफ्तार-

अधिकारियों ने बताया कि इस घटना को उपद्रवी तत्व सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि पूरा मामला दो गुटों में हुए आपसी झगड़े का है. झगड़े का कारण एक लड़की थी. 22 सितंबर को कंझावला थाना इलाके में रहने वाले रेहान के घर पर कुछ लड़कों ने हमला कर दिया था. हमलावर अंकित की पूर्व प्रेमिका रेहान को चाहने लगी थी. अंकित को जब इसका पता चला तो उसने अपने साथियों के साथ रेहान के घर पर धावा बोल दिया. इस दौरान शौकत नाम का एक युवक गुजर रहा था. उसने झगड़े में बीच बचाव कर मामले को सुलझाने की कोशिश की. लेकिन आरोपी अंकित और उसके साथियों ने शौकत पर पत्थर से हमला कर दिया.

पुलिस ने बताया दो गुटों का आपसी झगड़ा-

वारदात के बाद अंकित अपने साथियों के साथ फरार हो गया. अधिकारियों के मुताबिक कॉल मिलने पर जब पुलिस पहुंची तब रेहान और शौकत घायल हालत में पड़े मिले. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन शौकत की हालत गंभीर होने के चलते सफदरजंग रेफर कर दिया गया. जहां 23 सितंबर की सुबह उसकी मौत हो गई. अधिकारियों का कहना है कि पूरी वारदात के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग है. जिसमें पीड़ित और आरोपी दोनों अलग-अलग संप्रदाय से आते हैं. लेकिन मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने इसे बेबुनियाद बताया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com