प्रेमी संग इस अंदाज में आईं नजर

दिमाग में जब भी किसी सेक्सी और बोल्ड पोर्न स्टार का नाम या ख्याल आता है हैं तो कई मॉडल के चेहरे सामने आते हैं, लेकिन इनमे से सबसे ज्यादा चर्चा तो मिया खलीफा के बारे में ही की जाती है. जी हां… वैसे मिया है ही इतनी ज्यादा हॉट और सेक्सी कि कोई भला उनके बारे में क्यों नहीं सोचेगा ? पोर्न इंडस्ट्री में भी उनकी खूब धाक रही है. फ़िलहाल वे इससे दूर है. 

बता दें आए दिन मिया अपने बोल्ड अंदाज के कारण तहलका मचाती रहती हैं और इस बार फिर से उन्होंने अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर फैंस को खुश करने का काम कर दिया है. बता दें कि वैसे मिया तो बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है और ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी नई फोटोज खुद इस बात की गवाही देने का किए जा रही है. नई तस्वीरों में वे अपने प्रेमी के साथ भी देखीं जा सकती है. 

आपको इस बात से भी हम अवगत करा दें कि मिया खलीफा सोशल मीडिया पर बेहद ही सक्रीय है और वो आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचाने का काम किया करती हैं. हर बार की तरह इस बार फिर से मिया द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी बेहद सेक्सी, बोल्ड, न्यूड और सेमी न्यूड फोटो शेयर कर खलबली मचाने का काम किया गया है. तो आप भी देखिए मिया की कुछ नई हॉट फोटोज को.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com