प्रेमिका शादी के लिए परेशान कर रही थी , ले ली प्रेमी ने जान

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में लखीमपुर खीरी से सामने आया है. इस मामले में सदर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत शनिवार को सड़क किनारे एक महिला का शव मिला. वहीं खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने पांच घंटे में शव की शिनाख्त कराकर उसके दूसरे समुदाय के प्रेमी को कुछ ही घंटो में दबोच लिया. इस मामले में पुलिस ने महिला की हत्या में उसके प्रेमी को जेल में बंद कर दिया है. वहीं इस बारे में बात करते हुए प्रभारी निरीक्षक फतेह सिंह ने बताया कि ”बीते शनिवार को गौरतारा और कोरैया संजर गांव के बीच मोड़ पर गन्ने के खेत किनारे एक महिला का शव पड़ा मिला था. मृतका की शिनाख्त हाथीपुर (अर्जुनपुरवा) निवासी छोटू की पत्नी रेनू जायसवाल के रुप में हुई. घटना के बाद पुलिस ने तहकीकात की और मृतक महिला के पति से पूछताछ के बाद हिदायतनगर निवासी आमिर को दबोच लिया.”

इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने कहा पूछताछ पर आरोपित ने बताया कि ”एक मामले में रेनू जायसवाल का पति 13 साल से बरेली जेल में बंद है और इसी दौरान उसके संबंध रेनू से हो गय. उसके संबंधों को करीब सात साल हो चुके हैं. 19 जून को उसका निकाह सीतापुर में हुआ तो इसके बाद उसने रेनू से अपनी दूरी बना ली. इस पर रेनू ने दबाव बनाया कि आमीर उससे शादी कर ले वर्ना उसे दुष्कर्म के आरोप में जेल भिजवा देगी. लगातार उसके दबाव बनाये जाने पर 25 जुलाई को आमिर ने बतौर पति-पत्नी रहने का एक अनुबंध स्टांप पेपर पर कराया था. वह उसके साथ भी रहने लगा.

इस दौरान उसने रेनू को अपने रास्ते से हटाने के लिए योजना बनायी और शुक्रवार की शाम घुमाने के बहाने रेनू को गौरतारा मार्ग पर लेकर पहुंचा, जहां मौका पाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.” इस मामले में आगे थाना प्रभारी ने बताया कि ”महिला की हत्या समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित आमीर को जेल में बंद कर दिया गया है.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com