प्रेमिका ने अपने प्रेमी की नवविवाहिता पत्नी की हत्या की सुपारी दे दी, और फिर हुआ कुछ ऐसा

मामला मिर्जापुर से सामने आया है. इस मामले में यहाँ स्थित एक बैंक की कैशियर युवती ने प्यार में धोखा मिलने पर ऐसी साजिश रची कि सुनने के बाद आपके होश उस सकते हैं. प्रेमिका ने अपने प्रेमी की नवविवाहिता पत्नी की हत्या की सुपारी दे दी और इस मामले में यूपी एसटीएफ ने तीन शूटर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने इस साजिश की पोल खोल दी. इस मामले में पोल खुलने के बाद पुलिस ने प्रेमिका को पकड़ लिया. इस मामले में पूछताछ में प्रेमिका ने बताया कि ”दो लाख रुपये में हत्या करने की सुपारी दी थी.”

इस समय पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बीते बुधवार देर रात लखनऊ एसटीएफ टीम और कंकरखेड़ा पुलिस ने गुरुनानक बाजार स्थित न्यू जायसवाल लॉज में छापेमारी कर विजय अग्रवाल उर्फ विजय कालिया निवासी एसएसई/200 सेक्टर-सी विकास नगर लखनऊ, अखिलेश वाजपेयी निवासी अस्थाना रामकोट सीतापुर और राजकुमार राय उर्फ अमन राय निवासी अमौली बलुआ, चंदौली को गिरफ्तार किया है.

पुलिस को उनके पास से एक स्विफ्ट डिजायर कार, एक तमंचा, तीन कारतूस, चाकू व करीब आधा दर्जन मोबाइल मिले. इस मामले में जब सीओ दौराला जितेंद्र सरगम ने पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि ”वह मुकुल गर्ग निवासी किंग्स आवास विकास कॉलोनी सरधना रोड की पत्नी मनीषा गुप्ता की हत्या करने आए थे. मुकुल और मनीषा की शादी 10 जुलाई 2019 को हुई थी.”

आगे बात करते हुए आरोपियों ने बताया कि ”मुकुल के वाराणसी की एक युवती से सात साल से प्रेम संबंध थे. युवती मिर्जापुर स्थित एचडीएफसी बैंक में कैशियर है. मुकुल ने युवती को छोड़कर मनीषा से शादी कर ली. जिसके चलते युवती ने मनीषा की हत्या करने की सुपारी दी.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com