प्रेग्नेंट टेनिस खिलाडी सानिया कैसे रख रही हैं खुद को फिट बोली दर्द के कारण…

टेनिस खिलाड़ी Sania Mirza मां बनने वाली हैं. अब उनका Baby Bump (बेबी बंप) साफ दिखाई देने लगा है. सानिया फिटनेस की शौकीन हैं और उनके खेल की भी डिमांड है कि वे खुद को फिट रखें.

ऐसे में Sania Mirza प्रेग्नेंसी में भी खुद को फिट रखने की कोशिश कर रही हैं. इसके लिए वे रोजाना एक्सरसाइज कर रही हैं.  सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्सरसाइज़ स्टोरी शेयर करते हुए इस बारे में बताया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो में सानिया एक्सरसाइज करते दिख रही हैं. इस तस्वीरों को पोस्ट करके उन्होंने लिखा Trying To Keep Fit During Pregnancy.

इस फोटो में सानिया मिर्जा के साथ उनकी छोटी बहन अनम मिर्जा भी हैं. अनम ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन की इन्हीं तस्वीरों को पोस्ट किया.

पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक के साथ सानिया मिर्जा की शादी अक्तूबर 2010 में हैदराबाद में हुई थी. 31 वर्षीय Sania Mirza ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर बहुत क्रिएटिव तरीके से अपने फैन्स को बताई थी.

सोनिया और शोएब मलिक ने भी ट्वीट कर फैन्स को #MirzaMalik लिख कर बच्चे की आने की खबर दी थी. बच्चे का जन्म अक्तूबर में होना है.

अपने एक इंटरव्यू में सानिया मिर्जा ने कहा था कि उन्होंने और उनके पति ने यह तय किया था कि जब भी उनका बच्चा होगा उसका सरने मिर्जा मलिक होगा केवल मलिक नहीं. सानिया ने खुलासा किया कि उनके पति बेटी चाहते हैं

अलिया भट्ट की बहन ने क्यों सोचा आत्महत्या करने की, पूरी खबर आपको हिला देगी…

अपने खेल से सानिया ने दुनिया भर में भारत का नाम रोशन किया है. वे कई पुरस्कारों से सम्मानित की गई हैं. 2004 में अर्जुन अवार्ड से सम्मान दिया गया. 2006 में उन्हें पद्मश्री और 2016 में पद्मभूषण पुरस्कार से नवाजा गया.

खेल के क्षेत्र में उन्हें सर्वोच्च पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न सम्मान भी मिल चुका है. 2014 में उन्हें तेलंगाना का ब्रांड एंबेस्डर भी बनाया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com