प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडलटन को कैंसर

प्रिंस विलियम की पत्नी वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन कैंसर से पीड़ित हैं। उनकी कीमोथेरेपी शुरू हो गई है। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो संदेश जारी कर उन्होंने पिछले दो महीनों को पूरे परिवार के लिए काफी कठिन बताया। उन्होंने लोगों से कहा कि इलाज जारी है ऐसे समय में समय और स्थान को लेकर गोपनीयता बरतें। केट ने कहा कि मैं अब ठीक हूं।

केट ने क्या कहा?

केट ने कहा कि मैं अब ठीक हूं। मैं उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करके हर दिन मजबूत हो रही हूं, जो मुझे ठीक होने में मदद कर रही है। 42 वर्षीय केट को क्रिसमस के बाद से सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया था। उस समय उन्हें अपने पति प्रिंस विलियम के साथ अपने विंडसर होम के पास एक फार्म शाप से चलते हुए देखा गया था।

जनवरी 2024 में हुई थी सर्जरी

दरअसल, जनवरी 2024 में केट के पेट की सर्जरी हुई थी। इसके बाद से वो सार्वजनिक तौर पर नजर नहीं आई हैं। दो महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद अब केट की बीमारी की जानकारी सामने आई है।

शाही परिवार की तरफ से सर्जरी के बाद केट की कोई नई तस्वीर जारी नहीं की गई है। यही वजह है कि लोग सर्जरी के बाद केट की हालात गंभीर होने का अनुमान लगा रहे थे। हालांकि, शाही परिवार ने एक बयान जारी कर कहा है कि प्रिंसेस रिकवर हो रही हैं और ईस्टर के बाद सार्वजनिक तौर पर नजर आएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com