प्रिंसिपल निलंबित: स्कूल में पहली कक्षा के बच्चे को भूलकर लगा दिया ताला

हाल ही में अपराध का एक मामला बालासोर से सामने आया है. जी दरअसल ओडिशा में पहली कक्षा के एक बच्चे को स्कूल में एक घंटे से ज्यादा समय तक अकेले रहना पड़ा क्योंकि स्कूल के कर्मचारी ने शौचालय की जांच किए बिना ही स्कूल का दरवाजा बंद कर दिया और अब इस मामले में बालासोर स्थित सरकारी महावीर नोडल स्कूल की प्रधानाचार्या को अपने कार्य में कोताही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक बीते बृहस्पतिवार को बताया कि ”12 सितंबर, बुधवार को पहली कक्षा का एक बच्चा एक घंटे से ज्यादा समय तक स्कूल में अकेले रहा. वह शौचालय गया था लेकिन उसी दौरान स्कूल के कर्मचारी ने वहां किसी के होने की जांच किए बिना ही दरवाजा बंद कर दिया. बच्चे के पिता को उसे लेने के लिए स्कूल पहुंचने में कुछ देर हो गई थी.” वहीं इस मामले में आगे सूत्रों ने बताया कि ”बच्चा स्कूल के दरवाजे के पास आकर रोने लगा. इसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने बच्चे को चुप कराया और उस कर्मचारी को बुलाया, जिसके पास स्कूल की चाभी थी.”

वहीं इस मामले में बच्चे के पिता ने कहा ”स्कूल के द्वार पर ताला लगाने वाले कर्मी ने यह जांच ही नहीं की कि अंदर कोई है या नहीं. मेरे बेटे ने शौचालय जाने से पहले टीचर को सूचित किया था.” वहीं इस मामले में प्रधानाचार्या शांति प्रतिमा महापात्र का कहना है कि ”स्कूल सड़क के किनारे होने की वजह से वह द्वार पर ताला लगवा देती थीं.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com