प्रबुद्धजन सम्मेलन: सीएम योगी के कार्यक्रम में प्रवेश को लेकर मची अफरातफरी

ताजनगरी में सीएम योगी के प्रबुद्धजन सम्मेलन कार्यक्रम में प्रवेश को लेकर अफरातफरी मची रही। इस दौरान कई महिलाएं जमीन पर गिर गईं।

ताजनगरी आगरा के सूरसदन में बुधवार को प्रबुद्धजनों का सम्मेलन था। इसे संबोधित करने सीएम योगी पहुंचे थे। बच्चों, महिलाओं और कार्यकर्ताओं से कुर्सियां भरी गईं। एक हजार की क्षमता वाले सभागार में 80 फीसदी से अधिक सीटों पर विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी, भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी थे।

प्रबुद्धजन के नाम पर चंद चिकित्सक, शिक्षक और व्यापारी ही थे। एक बजे से सीएम योगी को संबोधित करना था। शमसाबाद से लौटकर वह दो बजे सूरसदन पहुंचे। इससे एक घंटे पहले ही सूरसदन में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई। गेटों पर ताले लगा दिए गए। मीडियाकर्मियों को प्रवेश के लिए इंतजार करना पड़ा।

सभागार में आगे की पक्तियां विशिष्ट अतिथियों व प्रबुद्धजन के लिए आरक्षित थीं। उन पर पार्टी के पदाधिकारी व अनुषांगिक संगठनों के प्रतिनिधि बैठे रहे। पीछे की कुर्सियों पर महिलाएं मासूम बच्चों को गोद में लेकर बैठी रहीं। सूरसदन के बाहर पार्किंग स्थल पर एक स्क्रीन लगाई गई थी। जहां सीएम के भाषण का प्रसारण हुआ। संजय प्लेस रोड पर बसें खड़ी रहीं। बसों से कार्यकर्ता आए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com