प्यारे हबी सैफ की वजह से अक्सर रोती है बॉलीवुड की फेविकोल गर्ल....

प्यारे हबी सैफ की वजह से अक्सर रोती है बॉलीवुड की फेविकोल गर्ल….

बॉलीवुड के पॉपुलर सेलेब्स और स्वीट कपल्स कहे जाने वाले सैफीना के बारे में अभी हाल ही में एक खुलासा हुआ है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। जी हाँ इन दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जाता है और ये दोनों काफी रोमांटिक कपल्स भी कहे जाते है। अक्सर ही इन दोनों का बेटा तैमूर सुर्ख़ियों में रहता है। बात करे इन दोनों की रियल लाइफ की तो वो बहुत ज्यादा ही कुछ ख़ास है लेकिन रियल लाइफ में ये करीना सैफ की वजह से रोती है।प्यारे हबी सैफ की वजह से अक्सर रोती है बॉलीवुड की फेविकोल गर्ल....जी हाँ ये बात चौकाने वाली है लेकिन सच है। दरअसल में अभी हाल ही में करीना कपूर खान ने बताया की उनकी आँखों में आंसू की वजह कोई और नहीं बल्कि उनके प्यारे हबी सैफ है।

सैफ करीना को रुलाना बिलकुल नहीं चाहते है लेकिन कई बार हालात के हाथो मजबूर हो जाते है। जी मामला वैसा नहीं है जैसा आप समझ रहें है दरअसल में करीना सैफ से जुदा होने पर रोती है जी हाँ जब भी सैफ करीना से दूर होते है वो बेचैन हो जाती है है और रोने लगती है यहाँ तक की अगर सैफ शूटिंग के लिए कहीं बाहर भी जाते है तो भी करीना रोने लगती है।

आपको बता दें की करीना और सैफ की शादी को पांच साल हो चुके है इन दोनों ने 2012 में शादी की थी। आज भी करीना सैफ से जरा सी भी दुरी को बर्दाश्त नहीं कर पाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com