पैसों में डूबना चाहते हैं तो बस पर्स में रख लें इस रंग के धागे से बांधकर 3 सिक्के, होगा ऐसा करिश्मा नही कर पाओगे यकीन

घर में सुख शान्ति और पैसा हर इंसान चाहता है लेकिन सब कुछ मिल पाना सम्भव नहीं होता है. ऐसे में आप सभी को बता दें कि फेंगशुई में बताया गया है की अगर आप अपने घर में चीनी सिक्के लाकर टांग देते हैं तो इससे धन संबंधी परेशानियां दूर हो जाती है. जी हाँ, कहते हैं इनको घर में लगाने से आने वाली सारी परेशानियां दूर भाग जाती है लेकिन इस बात का हमेशा ध्यान रखे की अगर आप इन्हे अपने घर में लगा रहे है तो इनको हमेशा अपने घर के मुख्यद्वार पर लटकाए वरना लाभ नहीं होगा. इसी के साथ आइए बताते हैं कुछ उपाय. 

1- कहा जाता है यह चाइनीज सिक्के तभी फल देते है जब इन्हे तीन की संख्या में अपने घर में लगाया जाए. जी हाँ, वहीं इन्हे अपने घर में लगाने के लिए सबसे पहले इन सिक्को को एक लाल रंग के धागे में बांध लें और फिर उन सिक्को को अपने घर के मेन गेट पर अंदर की ओर  मुँह करके लटका दें. 

2019 में दिखेंगे तीन सुपरमून, शास्त्र के अनुसार होने वाला है बड़ा युद्ध

2- ध्यान रखे कि इन सिक्को को घर में लगाने से पहले सिक्को का पोजेटिव हिस्सा हमेशा ऊपर की ओर रखे और आप अपने जीवन से धन की कमी को दूर करना चाहते है तो इनको अपनी तिजोरी में रखे. कहा जाता है ऐसा करने से आपको आर्थिक समृद्धि मिलती है. वहीं इन सिक्को को पर्स, तिजोरी, बैंक आदि में रखने से भी लाभ होता है.

3- कहा जाता है अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो इन सिक्को को आप लाल रंग के धागे में बांधकर अपने पर्स में रख लें लाभ होगा.

4- आपको मनचाही नौकरी चाहिए तो अपने कमरे की दक्षिण दिशा में तीन सिक्के लटका दें लाभ होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com