MASON, OH - AUGUST 18: The doubles team of Mahesh Bhupathi and Leander Paes of India talk in between games of their match against Marc Lopez and Rafael Nadal of Spain during the Western & Southern Open at the Lindner Family Tennis Center on August 18, 2011 in Mason, Ohio. (Photo by Elsa/Getty Images)

पेस एशियाई खेलों के लिए कब पहुंचेंगे, कप्तान जीशान अली को भी पता नहीं

18वें एशियाई खेलों के लिए भारतीय टेनिस दल यहां पहुंच चुका है, लेकिन स्टार खिलाड़ी लिएंडर पेस कब आएंगे इसके बारे में किसी को खबर नहीं है।

भारतीय टेनिस टीम के कप्तान और कोच जीशान अली को भी पेस के आगमन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। टेनिस के मुकाबले रविवार को शुरू होने है। जीशान ने कहा, पेस कब आने वाले हैं इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। पिछली बार जब मेरी उनसे बात हुई थी तब उन्होंने कहा था कि वे सिनसिनाटी टूर्नामेंट से सीधे यहां पहुंचेंगे, लेकिन अब वे वहां नहीं खेल रहे हैं।
अभी यह भी तय नहीं है कि 18 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता पेस टूर्नामेंट में डबल्स वर्ग में किसे जोड़ीदार बनाएंगे। रोहन बोपन्ना तो दिविज शरण के साथ जोड़ी बनाएंगे। 2006 में अंतिम बार एशियाड में खेले पेस इस बार सुमीत नागल या सिंगल्स स्पेशलिस्ट रामकुमार रामनाथन के साथ जोड़ी बनाकर कोर्ट पर उतरेंगे।

45 वर्षीय पेस करियर के ढलान पर है और वे एशियाई खेलों में पदक के साथ विदा होना चाहेंगे। वे पहले ही इन खेलों में 5 पदक जीत चुके हैं। उन्होंने एशियाई खेलों में पदक जीतने के सिलसिले की शुरुआत 1994 में हिरोशिमा में की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com