पूर्व निगम पार्षद के पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

मंगलवार शाम अक्षरधाम फ्लाईओवर के नीचे रेलवे ट्रैक पर संजय का सिर और धड़ अलग-अलग मिले। संजय परिजनों को कुछ बताए बिना घर से निकल गए थे। 

पटपड़गंज वार्ड की पूर्व पार्षद संध्या वर्मा के पति संजय कुमार वर्मा (59) ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मंगलवार शाम अक्षरधाम फ्लाईओवर के नीचे रेलवे ट्रैक पर संजय का सिर और धड़ अलग-अलग मिले। संजय परिजनों को कुछ बताए बिना घर से निकल गए थे। 

सुसाइड नोट में संजय ने बीमारी व तनाव की वजह से कदम उठाने का जिक्र किया है। आनंद विहार रेलवे स्टेशन थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों ने पुलिस से मामले की जांच की बात कही है।

पुलिस के मुताबिक, संजय के परिवार में संध्या के अलावा मां अंगूरी देवी, बेटा अंकित व अन्य सदस्य हैं। संध्या पटपड़गंज वार्ड से भाजपा के टिकट पर निगम पार्षद रहीं थीं। परिवार का प्रॉपर्टी के किराये के अलावा बिल्डिंग मेटेरियल का कारोबार है। हनुमान जयंती के मौके पर परिवार ने गली में भंडारा करवाया था। 

शाम को भंडारा समाप्त करने के बाद संजय घर से निकल गए। इसके बाद परिवार का संपर्क नहीं हो सका। देर शाम को लोगों ने अक्षरधाम मंदिर के पास रेलवे ट्रैक पर शव देखकर पुलिस को खबर दी। जांच के बाद बुधवार सुबह परिवार ने शव की पहचान संजय के रूप में की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि संजय अपना ऑपरेशन भी करा चुके थे, लेकिन बीमारी में कोई फायदा नहीं हो रहा था। इससे वे काफी परेशान थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com