पूरे देश में सीएए को लेकर विरोध का माहौल बनाया जा रहा: संबित पात्रा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी ने हमला किया है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रियंका के उस बयान पर हमला करते हुए कहा कि प्रियंका का कहना है कि हम जब सत्ता में आएंगे तो जिन लोगों पर पुलिस ने एक्शन लिया है, उन्हें शहीद घोषित करेंगे, ये कांग्रेस के लिए शहादत की परिभाषा है, जो लोग आगजनी कर रहे हैं, उन्हें कांग्रेस शहीद कहती है.

प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी ने कहा है कि जब हम सत्ता में आएंगे तो जिन लोगों पर पुलिस ने एक्शन लिया है, हम उन्हें शहीद घोषित करेंगे. कांग्रेस सेना प्रमुख बिपिन रावत को सड़क का गुंडा कहती है और जो लोग आगजनी कर रहे हैं, उन्हें शहीद कहती है. यह कांग्रेस के लिए शहादत की परिभाषा है.

संबित पात्रा ने कहा कि अखिलेश यादव की पार्टी के रामगोविंद चौधरी कह रहे हैं कि सीएए प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में हताहत हुए लोगों को पेंशन देंगे तो इससे ज्यादा भद्दा क्या होगा. एक ओर प्रियंका कह रही हैं जो मरे हैं उन्हें शहीद घोषित करेंगे. जबकि उनकी नजर में जनरल बिपिन रावत सड़क के गुंडे हैं जो आग लगाएं वो शहीद.

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर हो रहे विरोध पर संबित पात्रा ने कहा कि पूरे देश में सीएए को लेकर विरोध का माहौल बनाया जा रहा है. यहां तुष्टीकरण की राजनीति का 20-20 खेला जा रहा है. कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और AIMIM ये सब बैठ कर हिंसा के माहौल को भड़काना चाहते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com