पूरा देश बदलाव चाहता है मैं सभी कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील करता हूं: आप नेता गोपाल राय

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत का हवाला देते हुए पार्टी नेता गोपाल राय ने मंगलवार को अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि जो दिल्ली में हो सकता है, उसे पूरे देश में भी ले जाया जा सकता है और इसके लिए तैयार हो जाएं.

अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे राय ने बाबरपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के नरेश गौड़ को हराकर चुनाव जीता है.

उन्होंने कहा, ‘‘ पूरा देश बदलाव चाहता है. मैं सभी कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील करता हूं. जो दिल्ली में हो सकता है, उसका विस्तार पूरे देश में किया जा सकता है.’’

आम आदमी पार्टी(आप) की शानदार जीत के रुझानों को देखते हुए, पार्टी कार्यालय के बाहर जमा कार्यकर्ताओं और समर्थकों का उत्साह देखते ही बन रहा है. आईटीओ स्थित आप के कार्यालय के बाहर, कार्यकर्ताओं को अलग-अलग तरीकों से अपनी खुशी का इजहार करते देखा जा सकता है.

सड़क की एक तरफ, कुछ समर्थकों को पारंपरिक वाद्ययंत्रों की धुन पर नाचते हुए देखा गया. सड़क की दूसरी तरफ, कई समर्थक अपने हाथों में झाड़ू लेकर खुशी मना रहे थे.

पार्टी कार्यालय से कुछ दूरी पर, एक फल विक्रेता को लोगों को मुफ्त में नारंगी बांटते और जीत की खुशी मनाते देखा गया. पार्टी कार्यालय को नीले और सफेद गुब्बारों, पोस्टरों और अरविंद केजरीवाल की तस्वीर वाले बैनरों से सजाया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com