पुलवामा हमला: संकट में फंसे हर कश्मीरी के लिए CRPF तैयार, जारी किए टोल फ्री नंबर…

किसी भी कठिनाई या उत्पीड़न का सामना करने में शीघ्र सहायता के लिए वे 24 घंटे टोल फ्री नंबर 14411 या 7082814411 पर एसएमएस कर सकते हैं. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ (CRPF) के 40 जवान शहीद हो गए और कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हमले के बाद शहीदों के परिवार के साथ पूरा देश एकजुट खड़ा है.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश में आक्रोश है. इस बीच कुछ कश्मीरी छात्रों की सेना पर की गई टिप्पणी से देश का खून और उबाल ले रहा है, जिसका सीधा नुकसान कई अन्य कश्मीरियों को भी उठाना पड़ रहा है. हमले के बाद जम्मू कश्मीर से बाहर रह रहे कश्मीरियों को कथित तौर पर दी जा रही धमकियों की खबरों के मद्देनजर श्रीनगर स्थित सीआरपीएफ हेल्पलाइन ने शनिवार को कहा कि वे किसी भी तरह के उत्पीड़न के मामले में उनसे संपर्क करें. ‘मददगार’ हेल्पलाइन ने इस सिलसिले में एक ट्वीट कर कहा है कि इस समय राज्य से बाहर कश्मीरी छात्र और आम लोग उसके ट्वीटर हैंडल ‘@सीआरपीएफ मददगार’ पर संपर्क कर सकते हैं.

देश के कई संगठन और लोग शहीदों के परिजनों की आर्थिक मदद के लिए आगे आए. इनमें महानायक अमिताभ बच्चन और महाराष्ट्र स्थित प्रसिद्ध साईंबाबा मंदिर प्रबंधन ट्रस्ट भी शामिल हैं. सीआरपीएफ के जवानों के परिवार की आर्थिक सहायता के लिए धनराशि एकत्र करने को बनाए गए ऑनलाइन पोर्टल ‘भारत के वीर’ को भी अब तक से सात करोड़ रुपये से अधिक की राशि मिल चुकी है.

इस हमले के बाद से ही देश में आक्रोश है और हर कोई पाकिस्तान से बदले की मांग कर रहा है. पीएम ने कहा यह हमला करके आतंकी संगठन बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं, इसकी बहुत कीमत उन्हें चुकानी होगी. हमले के पीछे जो ताकते हैं हमले के जो भी गुनहगार हैं उन्हें उनके किए की सजा जरुर मिलेगी. पीएम ने कहा देश एक साथ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com