पुणे में खुजली गैंग का आतंक, ऐसे देते हैं वारदात को अंजाम

पुणे में खुजली गैंग का आतंक, ऐसे देते हैं वारदात को अंजाम

महाराष्ट्र के पुणे शहर में इन दोनों अजीबो-गरीब चोरी की शिकायत लोग दर्ज करा रहे हैं. लोगों कि शिकायत है कि वे जब बैंक से पैसा निकालकर आते हैं तो उनके शरीर में खुजली शुरू हो जाती है और रुकते ही उन्हें लूट लिया जाता है.पुणे में खुजली गैंग का आतंक, ऐसे देते हैं वारदात को अंजाम

शिकायत करने वाले व्यक्ति ने आजतक से बताया कि पुणे के मुंडवा इलाके में वो बैंक से 3 लाख 90 हजार रुपये निकालकर दूसरे बैंक जा रहा था, तभी उसकी गर्दन और पीठ में खुजली शुरू हो गई. इसके बाद लगातार खुजलाने के बाद भी खुजली कम न हुई तो व्यक्ति ने अपनी मोटरसाइकिल रोकी और टी-शर्ट उतार दी.

टी-शर्ट उतारते ही दो अनजान लोगों ने उस पर हमला बोल दिया और पैसों का बैग लेकर फरार हो गए. मामले को लेकर मुंडवा पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर अनिल पात्रुड्कर ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद घटना स्थल पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है.

सीसीटीवी में दिख रहा है कि शिकायतकर्ता जैसे ही सड़क के किनारे खड़ा हुआ और टी-शर्ट निकाल ही रहा था कि उसकी मोटरसाइकिल पर दो लोगों ने हमला बोला और सीट पर रखे पैसे के बैग को लेकर फरार हो गए. 

पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल के पास के इलाके में भी ऐसी ही दूसरी घटना की शिकायत भी मिली है. इस मामले में भी मोटरसाइकिल पर जा रहे व्यक्ति के पीठ पर खुजली पाउडर डालकर दो मोटरसाइकिल सवार उसके पैसे से भरे बैग को लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने बताया कि चार लोगों का ये गैंग है जो खुजली पाउडर का इस्तेमाल कर लोगों को उलझाते हैं. ये पीड़ित लोगों की निगरानी रखते हैं और जैसे ही वे बैंक से पैसे निकालकर जा रहे होते हैं, उन पर खुजली पाउडर डाल देते हैं. इसके बाद पीड़ित के रुकते ही उनका बैग चुरा लेते हैं. पुलिस के मुताबिक, चारों लोगों की पहचान हो गई है और जल्द ही उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com