पी श्रीनिवास राव को नियुक्त किया गया आंध्रप्रदेश TDP का अध्यक्ष

चंद्रबाबू नायडू ने 24वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी। अब चंद्रबाबू नायडू ने पी श्रीनिवास राव यादव को टीडीपी का आंध्र प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने पी श्रीनिवास पर पूरा विश्वास जताया है उन्होंने कहा पी श्रीनिवास नई जिम्मेदारी को सफलतापूर्वक निभाएंगे और पार्टी के वरिष्ठ नेता अत्चनायडू को बधाई देता हूं।

पी श्रीनिवास राव यादव को टीडीपी का आंध्र प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। टीडीपी सुप्रीमो और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कृषि मंत्री के अत्चनायडू की जगह गजुवाका विधायक पी श्रीनिवास राव यादव को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है।

चंद्रबाबू नायडू ने विश्वास जताते हुए कहा कि विशाखापट्टनम टीडीपी संसदीय दल के अध्यक्ष के रूप में काम कर चुके पी श्रीनिवास नई जिम्मेदारी को सफलतापूर्वक निभाएंगे। एन चंद्रबाबू नायडू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी है।

एक्स पर शेयर किया पोस्ट

एक्स पर साझा किए गए नियुक्ति पत्र में चंद्रबाबू नायडू ने कहा, ‘मैं गजुवाका विधायक पी श्रीनिवास राव यादव को आंध्र प्रदेश टीडीपी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त कर रहा हूं… मैं पार्टी के वरिष्ठ नेता अत्चनायडू को बधाई देता हूं, जिन्होंने अब तक अध्यक्ष के रूप में पार्टी का नेतृत्व किया।’

बता दें कि नायडू की 25-मजबूत मंत्रिस्तरीय परिषद के सदस्य के रूप में, अत्चनायडू को कृषि, सहकारिता, विपणन, पशुपालन और डेयरी विकास और मत्स्य पालन विभाग सौंपा गया है।

24वें मुख्यमंत्री बने चंद्रबाबू नायडू

वहीं लोकसभा चुनाव में आंध्रप्रदेश में बीजेपी ने बहुमत हासिल किया और यहां NDA की सरकार बन गई है। चंद्रबाबू नायडू ने हाल ही में 24वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। उन्होंने राज्य में चौथी बार कमान संभाली है। बता दें कि वो आंध्र प्रदेश में पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा बार मुख्यमंत्री बनाया गया है।

चंद्रबाबू नायडू के साथ जनसेना प्रमुख और एक्टर पवन कल्याण ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। वहीं शपथ लेने के बाद उन्होंने चंद्रबाबू नायडू के पैर भी छुए। इस बार नई सरकार में सीएम और डिप्टी सीएम समेत 25 सदस्य हैं। इनमें TDP के 20, जनसेना के 3 और भाजपा के एक मंत्री शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com