पीछे खिसक सकती है ’35 चिन्ना कथा काडू’ की रिलीज डेट

दर्शकों द्वारा अभिनेत्री निवेथा थॉमस की नई फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। निवेथा थॉमस की नई फिल्म ’35 चिन्ना कथा काडू’ का एलान जून 2024 में किया गया था, जिसके बाद उनके प्रशंसकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई थी। फिल्म की रिलीज की तारीख की भी घोषणा हो गई थी, लेकिन अब लगता है कि इसमें बदलाव होने जा रहा है, जिससे दर्शकों को निवेथा थॉमस को परदे पर देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

’35 चिन्ना कथा काडू’ की रिलीज के लिए 15 अगस्त, 2024 की तारीख तय की गई थी। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है। इनमें रवि तेजा की ‘मिस्टर बच्चन’ और राम पोथिनेनी और संजय दत्त की ‘डबल इस्मार्ट’ भी शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिकट खिड़की पर टकराव से बचने के लिए अब फिल्म के निर्माता इसकी रिलीज की तारीख में बदलाव करने पर विचार कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ’35 चिन्ना कथा काडू’ के निर्माताओं को इस बात की चिंता सता रही है कि कहीं बड़ी फिल्मों से टक्कर होने के कारण फिल्म के प्रदर्शन पर असर न पड़ जाए। इस बात की भी चर्चा है कि जल्द ही फिल्म रिलीज की नई तारीख का आधिकारिक एलान किया जा सकता है।

’35 चिन्ना कथा काडू’ का निर्देशन नंद किशोर इमानी द्वारा किया गया है। इसमें निवेथा थॉमस के अलावा प्रियदर्शी, विश्व देव रचकोंडा, भाग्यराज और गौतमी ने भी अभिनय किया है। इसका निर्माण राणा दग्गुबाती ने किया है। फिल्म का संगीत विवेक सागर ने तैयार किया है। फिल्म तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषा में रिलीज होगी।

निवेथा थॉमस ने तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया है। बीते चार साल में उन्होंने कुल जमा पांच ही फिल्मों में अभिनय किया है। यही वजह है कि उनकी फिल्म को देखने के लिए फैंस उतावले हो रखे हैं। उनकी फिल्मों में दरबार, वकील साब, जेंटलमैन, निन्नू कोरी, 118, जय लव कुश, जिल्ला, जूलियट लवर ऑफ इडियट और वी शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com