पीएम मोदी सहित अन्य बीजेपी नेताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पार्टी के प्रमुख विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उन्होंने भारतीय संस्कृति और विरासत को केंद्र में रखकर देश को आगे ले जाने का उन्होंने रास्ता दिखाया। पीएम मोदी के अलावा अन्य भाजपा नेताओं ने भी पंडित दीनदयाल उपाध्याय को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने सोशल मिडिया एक्स पर पोस्ट किया, “पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को उनकी पुण्यतिथि पर देशभर के अपने परिवारजनों की ओर से शत-शत नमन। उन्होंने भारतीय संस्कृति और विरासत को केंद्र में रखकर देश को आगे ले जाने का मार्ग दिखाया, जो विकसित भारत के निर्माण में भी प्रेरणास्रोत बना है।”

जेपी नड्डा ने भी किया पंडित दीनदयाल उपाध्याय को याद 

अन्य भाजपा नेताओं ने भी पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी सोशल मिडिया एक्स पर पोस्ट कर उनको याद किया साथ ही इस बात पर जोर दिया कि उनके मूल्य हमेशा पार्टी के लिए मार्गदर्शक रहेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी दी भावभीनी श्रद्धांजलि

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उपाध्याय का जीवन राष्ट्र सेवा और उसके प्रति समर्पण का एक विशाल प्रतीक है।शाह ने कहा, उनका मानना था कि कोई भी देश अपनी संस्कृति के मूलभूत मूल्यों की उपेक्षा करके प्रगति नहीं कर सकता।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com