पीएम मोदी पुणे मेट्रो का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 सितंबर को पुणे में शिवाजीनगर जिला कोर्ट और स्वारगेट के बीच मेट्रो लाइन का ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे। साथ ही स्वारगेट-कात्रज मेट्रो खंड की आधारशिला भी रखेंगे। गौरतलब है कि गुरुवार को प्रधानमंत्री के दौरे के लिए पुणे के एसपी कॉलेज मैदान में तैयारियां की गई थीं लेकिन भारी बारिश के कारण यह दौरा टालना पड़ा था।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 29 सितंबर को पुणे में शिवाजीनगर जिला कोर्ट और स्वारगेट के बीच मेट्रो लाइन का ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे। नागरिक उड्डयन एवं सहकारिता राज्य मंत्री मुरलीधर मोहोल ने कहा कि कॉरिडोर का उद्घाटन करने के अलावा पीएम मोदी स्वारगेट-कात्रज मेट्रो खंड की आधारशिला भी रखेंगे।

गौरतलब है कि गुरुवार को प्रधानमंत्री के दौरे के लिए पुणे के एसपी कॉलेज मैदान में तैयारियां की गई थीं, लेकिन भारी बारिश के कारण यह दौरा टालना पड़ा था। उन्हें महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले मेट्रो कॉरिडोर को हरी झंडी दिखानी थी और 22,600 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करना था।

इस बीच महाविकास आघाड़ी के घटक दलों के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने शिवाजीनगर जिला कोर्ट मेट्रो स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

शिवसेना (यूबीटी) पुणे शहर इकाई के अध्यक्ष संजय मोरे ने कहा कि कल हमारी घोषणा के बाद कि महाविकास आघाड़ी इस खंड को खोलेगी, उन्होंने अब घोषणा की है कि प्रधानमंत्री आनलाइन इस खंड का उद्घाटन करेंगे। वहीं, सुप्रिया सुले ने सुझाव दिया था कि पीएम मोदी को मेट्रो लाइन का ऑनलाइन उद्घाटन करना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com