पीएम मोदी ने कहा-वो राज खानदान, हम सेवादार हैं हमारी औकात बस सेवा करने की है..

गुजरात के सुरेंद्र नगर में आज सोमवार (21 नवंबर) को पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अहंकार की भाषा बोलती है। वो औकात की बात करते हैं। वे कहते हैं कि हम औकात दिखा देंगे। पीएम मोदी ने कहा कि, हमारी औकात बस सेवा करने की है। वो राज खानदान से हैं और हम सेवादार हैं। हमारा काम गुजरात को विकास की नई ऊंचाई पर ले जाना है। 

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि मैं जानता हूं कि गुजरात में घर-घर 24 घंटे बिजली पहुंचाना एक मुश्किल काम है, मगर मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। मैं कड़ी मेहनत करता हूं और काम करके दिखाता हूं। उन्होंने कहा कि मैं सर्वप्रथम साधु-संतों का ह्रदय से धन्यवाद करता हूं और मुझे भरोसा है कि संतों की कृपा कभी क्षीण नहीं होती। संतों के वचन कभी नहीं टलते। यही मेरा सौभाग्य है, यही हम सबका सौभाग्य है। पीएम मोदी ने कहा कि नर्मदा योजना का सबसे बड़ा फायदा किसी जिले को मिलेगा, तो वह सुरेंद्रनगर जिले को मिलेगा और आज वह लाभ आप तक पहुंच चुका है। 

पीएम मोदी ने कहा कि, हम संकल्प के भीतर कोशिश करते हैं कि सिद्धि प्राप्त हो, यह कार्य हमने किया है। हमारी सूरसागर डेयरी सुखसागर डेयरी बन चुकी है। नमक बनाने के मामले में हमारा सुरेंद्रनगर जिला अग्रणी है। भारत के 80 फीसद नमक का उत्पादन गुजरात में होता है। इससे लाखों लोगों को रोजगार प्रा

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com