पीएम मोदी ने इस वजह से किया आमिर खान का धन्यवाद, ट्वीट में लिखी ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट और बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को धन्यवाद किया है। पीएम मोदी ने देश में एकल उपयोग वाले प्लास्टिक (single use plastics) के इस्तेमाल को खत्म करने के लिए अमीर खान के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। 

पीएम मोदी ने  ट्वीट कर कहा धन्यवाद

साथ ही पीएम मोदी ने यह भी उम्मीद जताई है कि आमिर के उत्साहजनक शब्द दूसरे लोगो को भी आंदोलन को मजबूत करने के लिए प्रेरित करेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा धन्यवाद आमिर खान, एकल-उपयोग प्लास्टिक के उपयोग को समाप्त करने के लिए आंदोलन में बहुमूल्य समर्थन के लिए। आपके उत्साहजनक शब्द दूसरों को भी इस आंदोलन को मजबूत करने के लिए प्रेरित करेंगे।    

मन की बात में की थी लोगों से अपील
मन की बात के दौरान, प्रधानमंत्री मोदी ने महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर से एकल-उपयोग प्लास्टिक के खिलाफ एक ‘नया जन आंदोलन’ शुरू करने की घोषणा की है। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अपने संबोधन के दौरान भी इस पहल के बारे में भी बात की साथ ही लोगों से आंदोलन में शामिल होने का आग्रह किया।

   

सोमवार को अमिर खान ने पीएम मोदी का समर्थन करते हुए उनके एकल यूज प्लास्टिक (single use plastics) से जुड़े अभियान की तारीफ की और लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह भी इस अभियान में हिस्सा लें। ये पहली बार नहीं है जब आमिर सरकार के किसी अभियान की पैरवी कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने ऐसा किया है साथ ही वह कई सार्वजनिक सेवा संदेश विज्ञापनों में भी काम कर चुके हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com