पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में केजरीवाल आज करेंगे रैली

वाराणसी। केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी योजना के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले केजरीवाल एक दिसंबर को मेरठ में रैली कर चुके हैं।58570-aap-1425

नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने के लिए और लोगों को नोटबंदी के फैसले पर एकजुट करने के मकसद से आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश में तीन और पंजाब में करीब दो दर्जन रैलियां करने की योजना बनाई है। उत्तरप्रदेश में मेरठ रैली के बाद उनकी यह दूसरी रैली है।

सात दिसंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रैली करेंगे। इसके बाद 18 दिसंबर को गृहमंत्री राजनाथ सिंह के लोकसभा क्षेत्र लखनऊ में रैली की जाएगी। केजरीवाल द्वारा भाजपा के गढ़ माने जाने वाले इलाकों में रैली करने की इस सूची में अगला नंबर भोपाल का है। यहां पर आप संयोजक 20 दिसंबर को पहुंचेंगे। 22 दिसंबर को रांची और 23 दिसंबर को जयपुर में रैली का कार्यक्रम रखा गया है।

 वाराणसी की रैली में केजरीवाल दोपहर डेढ़ बजे पहुंचेंगे। उनके साथ आप नेता एवं उत्तरप्रदेश के पार्टी प्रभारी संजय सिंह व आशीष खेतान भी रहेंगे। बता दें कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में वाराणसी संसदीय क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ पराजय के बाद केजरीवाल का यह दूसरा वाराणसी दौरा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com