पीएम मोदी के तीन-तीन बार रोड शो, सपा के काम का ही नतीजा हैं: डिंपल

समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने भदोही और चंदौली की अपनी सभा में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा​ कि अखिलेश भइया पर जनता का भरोसा ऐसा है कि प्रधानमंत्री जी को तीन-तीन बार रोड शो बनारस में करना पड़ रहा है.पीएम मोदी के तीन-तीन बार रोड शो, सपा के काम का ही नतीजा हैं: डिंपल

इसके अलावा डिंपल ने मायावती के लिए कहा कि पत्थर वाली सरकार से कोई उम्मीद नहीं रखना. कह रही हैं कि चने दूंगी, कहीं पत्थर वाले चने ना खिला दें.

डिंपल यादव ने ​भदोही की जनसभा में कहा कि हमारे काम का ही नतीजा है कि पीएम को तीन-तीन बार रोड शो करना पड़ा. उन्होंने कहा कि मैं मंचों से अपराध के झूठे आंकडे देने वाले को कहना चाहती हूं कि अपराध में हम 22वें नंबर पर हैं.

जो झूठे आकंड़े पेश करते हैं, वो कारनामे करते हैं. लोगों से कितने घंटे बिजली आ रही है पूछते हुए डिंपल ने कहा कि पीयूष गोयल ने अपनी पीसी में खुद की बिजली कटवा दी, इसे कारनामा कहते हैं.

बिजली के मामले में आपके भैय्या ने तो कसम खा ली लेकिन क्या काशी के सांसद ने कसम खाई. हम काशी विश्वनाथ मंदिर गए तो कह दिया कि बिजली नहीं थी, पता नहीं कौन कन्फयूज कर देता है.

रातोंरात करोड़पति बना ये इंडियन, 12 करोड़ की जीती लॉटरी

मायावती पर निशाना साधते हुए डिंपल ने कहा कि बुआ जी ने तीन बार किसके साथ गठबंधन कर किया है. भाजपा के साथ चौथी बार राखी बांधने के लिए तैयार बैठी हैं.

पत्थर वाली सरकार से कोई उम्मीद नहीं रखना. कह रही हैं कि चने दूंगी, कहीं पत्थर वाले चने ना खिला दें.

अच्छे काम करने वाली सरकार ने नोटबंदी का कारनामा किया. बड़े-बड़े लोगों को विदेश में भगा दिया जाता है और लाखों के कर्ज माफ कर दिए जाते हैं. तीन साल बाद कह रहे हैं कि कर्ज माफ कर देगें. मछली को कांटे में लगाकर फंसाते हैं, वही काम कर रहे हैं.

डिंपल ने कहा गैस सिलिंडर के बढ़ते दामों और एटीएम ट्रांजैक्शन को भी लेकर केंद्र सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि 500 रुपए का तीन साल में 700 रुपए का हो गया, अभी चुनावों में बढ़कर इसकी कीमत 800 रुपए की हो गई.

इससे पहले डिंपल यादव ने चंदौली में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अच्छे दिन वालों ने पिछले तीन साल से केवल मन की बात ही की है. उन्होंने पूछा कि अच्छे दिन की बात करने वालो ने क्या दिया. पीएम मोदी तीन दिन से काशी में रुके हैं.

डिंपल ने कहा कि मोदी का पहला रोड शो फेल रहा, दूसरे में मजा नहीं आया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपनी नाकामी का ठीकरा दूसरों पर फोड़ते हैं. इसी को कारनामा कहते हैं.

डिंपल ने कहा कि डायल 100 सेवा को नजर न लगे, इसलिए उसकी गाड़ी का रंग काला रखा है. उन्होंने कहा कि यूपी को मोदी की नजर न लग जाए.

उन्होंने कहा कि अच्छे दिन वाले जब भी बोलते हैं जहर उगलते हैं. मोदी ने बिजली को भी हिन्दू-मुस्लिम बना दिया. झूठ बोलने की भी हद होती है लेकिन इनका घड़ा अब भर गया है.

डिंपल ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों के ज्यादातर किसानों ने जान दी.

वहीं मायावती पर हमला बोलते हुए डिंपल ने कहा कि बुआ भाजपा से रक्षाबंधन मनाने को तैयार है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com