पालघर में इंडियन नेवी के जवान की हत्या, राम माधव ने उद्धव सरकार पर साधा निशाना

महाराष्ट्र के पालघर में इंडियन नेवी के जवान की हत्या के मामले में बीजेपी ने उद्धव सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि राज्य में अराजकता का माहौल है. यहां कोई सुरक्षित नहीं है, ना तो साधु ना तो जवान. 

राम माधव ने कहा कि इससे पहले पालघर में साधुओं को बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. अब भी पूरे साधु समाज को सरकार से न्याय मिलने का इंतजार है. राज्य सरकार को उन्हें न्याय दिलाना होगा. 

बता दें कि सूरज कुमार दूबे आईएनएस अग्रणी कोयंबटूर में लीडरशिप ट्रेनिंग एस्टेब्लिशमेंट में तैनात थे. वह पिछले 6 दिनों से लापता थे. शुक्रवार की देर शाम वह मुंबई के नाले से जख्मी हालत में मिले, लेकिन नेवी के अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

सूरज कुमार दुबे 30 जनवरी को छुट्टी बिताकर ड्यूटी ज्वाइन करने कोयंबटूर जा रहे थे. 30 जनवरी की शाम रांची से प्लेन से वह हैदराबाद पहुंचे, लेकिन हैदराबाद से वह रात को अचानक लापता हो गए. उनके दोनों मोबाइल लगातार स्विच ऑफ आ रहे थे. 

परिजनों द्वारा इस संबंध में केस दर्ज कराया गया और पलामू एसपी से जवान को ढूंढने के लिए गुहार लगाई गई थी. पलामू पुलिस ने हैदराबाद पुलिस से संपर्क करके जवान को ढूंढने की कोशिश शुरू की.

इसी बीच सूरज मुंबई में जख्मी हालत में मिले. उनका इलाज नेवी हॉस्पिटल मुंबई चल रहा था, जहां शुक्रवार रात उनकी मौत हो गई. अधिक जल जाने के कारण उसकी मौत होना बताया गया है. मुंबई पुलिस से बातचीत करने पर पता चला कि सूरज को जलाकर नाले में फेंक दिया गया था. सूरज की मई में शादी होनी थी. 15 जनवरी को सगाई हुई थी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com